Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

Viral Video: पुलिस ने रोका तो महिला बोली- जज की बेटी हूं, औकात बता दूंगी

 Girish |  2017-03-30 03:31:19.0

Viral Video: पुलिस ने रोका तो महिला बोली- जज की बेटी हूं, औकात बता दूंगी

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिख रहा है कि एक पुलिसकर्मी उम्रदराज महिला को अवैध तरीके से गाड़ी पार्क करने से रोकता है तो वह उसपर रौब झाड़ती दिख रही है।




महिला को खुद को सुप्रीम कोर्ट के जज की बेटी बता रही है। इसके बाद भी पुलिस वाला उसे अवैध पार्किंग करने से रोकता है तो महिला उसे चोर और पैसे देकर नौकरी पाने का आरोप लगता देती है। मस्कर टस्कर (@VeerUpPen) पेज से यह वीडियो ट्वीट किया गया है, जो अब तक 3000 से ज्यादा बार रीट्वीट हो चुका है।

इस वीडियो को ट्वीट करने के साथ मस्कर टस्कर ने लिखा है कि पुलिसकर्मी के साथ बहस के बाद महिला ने 100 नंबर पर कॉल कर दिया। पुलिसकर्मियों के मौके पर पहुंचने पर उसने आरोप लगाया कि यह पुलिसकर्मी पार्किंग के बदले उससे रिश्वत मांग रहा था।

45 सेकेंड के इस वीडियो में पुलिस वाला एक महिला को नो पार्किंग ज़ोन में कार पार्क करने से मना करता है। इसके बाद दोनों के बीच तीखी बहस हुई। महिला पुलिस जवान को चोर कहती हुई दिखाई पड़ रही है। कह रही है कि पुलिस का जवान पैसे के लिए ये पूरे ड्रामे रच रहा है। यहां तक की वीडियो में महिला पुलिस वाले को धमकी देती हुई दिखाई दे रही है, महिला कह रही है कि, मैं तुम्हें तुम्हारी औकात दिखा दूंगी।




  Similar Posts

Share it
Top