Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

जब पीएम मोदी भी सीएम हरीश रावत के इस अवतार को चुपचाप देखते रह गए

 Anurag Tiwari |  2017-02-03 07:08:00.0

जब पीएम मोदी भी सीएम हरीश रावत के इस अवतार को चुपचाप देखते रह गए

तहलका न्यूज वेब टीम

चुनावी मौसम में सभी पार्टियों के धुरंधर अपने आपको एक दूसरे से बढ़-चढ़ कर दिखाने में लगे हैं. कभी साल 2014 के लोकसभा चुनावों में बीजेपी ने टेक्नोलॉजी का सहारा लेते हुए न केवल सोशल मीडिया पर बल्कि चुनावी मैदान में धुल चटा दी थी. लेकिन साल 2017 आते-आते परिस्थितियाँ बदल चुकी हैं. अब अन्य पार्टियों के वर्कर्स और समर्थक आईटी और सोशल मीडिया का इस्तेमाल बखूबी कर रहे हैं.

जिन पांच राज्यों में विधान-सभा चुनाव हैं उनमें उत्तराखंड भी शामिल है. चुनावों के मद्दे-नजर हरीश रावत समर्थकों ने एक ऐसा वीडियो जारी किया है, जो मल्टीमीडिया के उपयोग का सहानदार नमूना है. इस वीडियो में हरीश रावत को बाहुबली के रूप में दिखाया गया है. वे वीडियो में उत्तराखंड के आकार वाली पत्थर अपने कंधों पर ले जाते नजर आ रहे हैं. उन्हें राज्य के रक्षक के रूप में दिखाया गया है.



वीडियो में हरीश रावत का यह रूप देखकर विरोधी पीएम नरेन्द्र मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भौंचक्के खड़े दिखाई दे रहे हैं. जब इस बारे में मीडिया ने सीएम हरीश रावत से बात की तो उन्होंने ऐसे किसी वीडियो के बारे में जानकारी होने से इनकार किया.


माना जा रहा है कि यह वीडियो कांग्रेसी वर्कर या समर्थक ने जारी किया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है और शेयर किया जा रहा है.



Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top