Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

वैलेंटाइन्स डे से पहले बनारसी 'सुलतान' की लव स्टोरी में आया ये ट्विस्ट

 Anurag Tiwari |  2017-02-08 01:55:00.0

वैलेंटाइन्स डे से पहले बनारसी

तहलका न्यूज ब्यूरो


वाराणसी.
हाल ही में हुए ओलिंपिक खेलों में डोप टेस्ट के चलते चर्चा में आए बनारस के पहलवान नरसिंह यादव की जिन्दगी में एक बार फिर ट्विस्ट आया है. इस बात का ट्विस्ट पॉजिटिव है और वैलेंटाइन्स डे से पहले उनकी शादी की खबर लेकर आया है. बनारास का यह सुलतान जल्द शादी करने जा रहा है.

मिली ख़बरों के मुताबिक़ नरसिंह यादव की शादी 10 मार्च को मुम्बई में होगी. वे कामनवेल्थ गेम्स में सिल्वर मैडल जीत चुकी और हरियाणा के हिसार की रहने वाली शिल्पी श्योरण के साथ विवाह के बंधन में बंध जाएंगे.



नरसिंह इस स्मामी महाराष्ट्र पुलिस में बतौर डीएसपी कार्यरत हैं. उनकी होने वाली वाइफ के शिल्पी के पिता सुभाष चन्द्र श्योरण के मुताबिक़ उनका परिवार मूलतः हरियाणा के हिसार के कवारी गांव का रहने वाला है. उन्होंने बताया कि बीते साल 9 नवम्बर को नरसिंह के पिता पंचम यादव, भाई विनोद यादव और नरसिंह के तीन कोच शिल्पी को देखने पहुंचे थे. उसी दिन नरसिंह और शिल्पी की सगाई तय आकर दी गई.

शिल्पी ने बताया कि सगाई के कुछ दिन पहले ही नरसिंह ने उन्हें प्रपोज किया था. तब उन्होंने नरसिंह को जवाब दिया था कि इस मामले में उनके पेरेंट्स का फैसला ही आखिरी होगा. जिसके बाद उन्होंने अपने पेरेंट्स से बात की थी और इन दोनों के रिश्ते को घर के बड़ों से ग्रीन सिग्नल मिल गया.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top