Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

Teddy Day... अपने प्यार को टैडी देकर करें खुश

 Kirti |  2017-02-10 08:45:28.0

Teddy Day... अपने प्यार को टैडी देकर करें खुश

तहलका न्यूज़ ब्यूरो


लखनऊ. टैडी डे वैलेंटाईन सप्ताह का चौथा दिन होता है जो कि युवाओं और दूसरे इच्छुक लोगों के द्वारा 10 फरवरी को वार्षिक तौर पर बेहद उत्साह के साथ मनाया जाता है. अब, इसको देश के लगभग सभी क्षेत्रों में एक अंतरराष्ट्रीय उत्सव के रुप में मनाने की शुरुआत हो चुकी है. लड़कियों को टैडी बहुत पसंद होता है. टैडी को पूरी दुनिया में प्यार का प्रतीक माना जाता है. बचपन के साथ ही यह आपकी जवानी के भी साथी होते हैं.




वैलेंटाईन डे के इस खास दिन पर युवा अपने प्रेमी को एक प्यारा और आकर्षक टैडी उपहार स्वरुप देते हैं. वो अपनी पत्नी, सहयोगी, दोस्त और अपने चहेते को वैलेंटाईन टैडी अर्थात् प्यार का भालू देते हैं. महिलाओं, लड़कियों और बच्चों के द्वारा टैडी को बहुत पसंद होता है इसलिये इस खास दिन पर अपने प्यार को टैडी बियर देने के द्वारा शुभकामना देना पूरी दुनिया में बहुत प्रसिद्ध है. अच्छी यादों के साथ ही टैडी एक खिलौना होता है जो हमेशा के लिये बेडरुम को सजाने में योगदान देता है.

जबकि टैडी का वास्तविक दिल, वास्तविक आवाज और शरीर नहीं होता फिर भी ये प्यार और लगाव से भरा हुआ होता है. वो अपने महबूब से बिना आवाज के सबकुछ कह सकते हैं और यहाँ तक कि अपने प्रियजन के इशारे को समझते हैं और उनको खुश करने के लिये आकर्षित और दिमाग को तरो-ताजा भी करते हैं.





Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top