Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

टाइगर श्रॉफ ने अपने डैड जैकी श्रॉफ को इस गाने से दिया ट्रिब्युट

 Anurag Tiwari |  2017-02-16 10:34:31.0

टाइगर श्रॉफ ने अपने डैड जैकी श्रॉफ को इस गाने से दिया ट्रिब्युट

तहलका न्यूज ब्यूरो

मुम्बई. टाइगर श्रॉफ और फिल्म मुन्ना माइकल की टीम ने हाल ही में, मुंबई के तीन बत्ती इलाके में शुटिंग की। गौरतलब हैं कि इस इलाके में जैकी श्रॉफ रह चुके हैं। साथ ही, मुन्ना माइकल टिम में डिंग डांग गाने से टाइगर श्रॉफ ने अपने पिता को और उनके बिन्दास अंदाज को ट्रिब्युट दिया है।

टाइगर श्रॉफ और निधी अग्रवाल पर फिल्माया गया, 'डिंग डांग' यह गाना फिल्मसिटी में बस पर शूट हुआ है। इस गाने की कोरियोग्राफी गणेश आचार्या ने की है। दिलचस्प बात ये है कि टाइगर श्रॉफ का इस फिल्म में अपना लुक अपने डैड जैकी श्रॉफ के 90 के दशक के लुक रखा है. जैकी श्रॉफ अपने समय में बड़े स्टाइल आइकन माने जाते थे।


टाइगर श्रॉफ ने अपने लुक के बारे में बताते हुए कहा, "यह गाना मेरे डैड के लिए ट्रिब्युट है। मुन्ना के रूप में उन्हें ट्रिब्युट देना बहुत इमोशनल था। मेरे डैड मेरे सबसे पहले पसंदिदा हीरो हैं और वह मेरे दोस्त हैं। उन्हीं की वजह से मेरा वजूद हैं। इसीलिए इस किरदार के जरिए, मैं उनकी जिंदगीं को जीने की कोशिश कर रहा हूं।"

फिल्म के डायरेक्टर सब्बीर का कहना है, "हमने टाइगर के लिए स्टाइलिंग करते वक्त उनके पिता के पुराने दिनों को याद किया। इस गाने में बिलकुल जग्गू दादा की तरह डांस मूव्स देखने मिलनेवाले हैं। टाइगर बिलकुल उनके पिता की फिल्म हीरो के लुक में दिख रहे हैं। उस 'लुख्खा' स्टाइल भाषा में भी टाइगर ने इसमें बात की हैं और अपना किरदार बखूबी निभाया है।"

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top