Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

सैमसंग गैलेक्सी एस 8 हुआ लॉन्च, जानिए क्या है खास

 Kirti |  2017-03-30 05:54:42.0

सैमसंग गैलेक्सी एस 8 हुआ लॉन्च, जानिए क्या है खास

तहलका न्यूज़ ब्यूरो


नई दिल्ली. सैमसंग ने अपने यूजर्स के लिए एक खास फीचर्स वाले 2 फोन लॉन्च किए हैं. हाल ही में खबर आ रही है कि सेमसंग ने बुधवार को न्यूयॉर्क में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान सेमसंग ग्लैक्सी एस8 और एस8 प्लस स्मार्टफोन लॉन्च किया है. इस फोन का काफी लंबे समय से सेमसंग यूजर्स को इंतजार था, लेकिन अब कंपनी ने फिर से नए फीचर्स वाला फोन दिया है. सैमसंग गैलेक्सी एस8 और गैलेक्सी एस8+ में 5.8 इंच और 6.2 इंच के सुपर एमोलेड प्रेशर सेंसेटिव डिस्प्ले होंगे. फोन की सबसे खास बात वायरलेस चार्जिग है. सैमसंग ने पहली बार अपने किसी फोन में वायलेस चार्जिंग की सुविधा दी है.


कंपनी के इस नए S8 में फेशियल सेंसर के जरिए पेमेंट का फीचर दिया गया है. इस फीचर के साथ सैमसंग सीधे ऐप्पल को टक्कर देने की तैयारी में है. इस फोन में फिंगरप्रिंट, आइरिस और फेशियल डिटेक्शन जैसे फीचर्स दिए गए हैं. बता दें कि कंपनी पहले भी अपने फोन्स में फेशियल एक्सप्रेशन के जरिए लॉक-अनलॉक फीचर जैसी सुविधा दे चुकी है, अब यह पेमेंट ऐप्लिकेशन के तौर पर काम करेगा.


नए लॉन्च हुए सैमसंग गैलेक्सी एस8 और गैलेक्सी एस8+ में 5.8 इंच और 6.2 इंच के सुपर एमोलेड प्रेशर सेंसेटिव डिस्प्ले हैं. फोन की सबसे खास बात वायरलेस चार्जिंग हैं. बता दें कि सैमसंग ने पहली बार अपने किसी फोन में वायलेस चार्जिंग की सुविधा दी है. इसके अलावा यह फोन डस्ट और वाटर प्रूफ भी हैं. इस फोन का 5.8 का डिस्प्ले है, जो कि 5 कलर्स में मार्केट में आने वाला है. इस फोन में ऑटोफोकस फ्रंट कैमरा है, जो सेल्फी लेते समय आसानी से आपके चेहरे को पहचानेगा.


Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top