Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

Valentine Week: आज है प्रपोज डे, ऐसे करें अपने प्‍यार का इजहार

 Kirti |  2017-02-08 05:18:22.0

Valentine Week: आज है प्रपोज डे, ऐसे करें अपने प्‍यार का इजहार

तहलका न्यूज़ ब्यूरो


लखनऊ. वेलेंटाइन वीक की शुरुआत रोस डे से हो चुकी है. अब दूसरा दिन उन प्रेमी जोड़ों के लिए है, जिनका दिल धड़कता तो एक-दूसरे के लिए है, लेकिन इन्कार के डर से लफ्ज जुबां पर नहीं आते. प्रपोज डे का खास महत्व है, अगर आप किसी को आज अपने दिल की बात बताना चाहते हैं तो आज के दिन अपने दिल की बात को बोलने का इससे अच्छा मौका नही मिलेगा.

दुकानों पर आये नए तरह के ग्रीटिंग कार्ड

प्रपोज करने के लिए भले ही सोशल साइट्स सुरक्षित जरिया हों, लेकिन जो खुशी ग्रीटिंग कार्ड के मिलने से होती है, उसकी बात ही अलग है. प्रेमी जोड़ों के इन्हीं जज्बातों का खयाल रखते हुए दुकानों पर तरह-तरह के ग्रीटिंग कार्ड सज गए हैं. 50 रुपये से लेकर हजार रुपये तक के सादा और म्यूजिक वाले ग्रीटिंग मौजूद हैं. दिल को छू लेने वाली शायरी के ग्रीटिंग को विशेष प्रकार के परफ्यूम से महकाया गया है.

समय के साथ गिफ्ट और फूलों में भी बदलाव आया

इसके साथ ही गिफ्ट और फूलों में भी बदलाव देखा गया है. फ्रेश फूल के अलावा अब ऐसे गुलाब के फूलों का ट्रेंड चल रहा है जो कई तरह के फैब्रिक में बने हैं. ग्रीटिंग की जगह स्क्रोल कार्ड ने ले ली है. टेडी में भी कई ऑप्शंस हैं जैसे कपल टेडी, सिंगल टेडी, बास्केट टेडी. वहीं मग्स में इन दिनों मिनी मग्स का ट्रेंड चल रहा है. इन सभी गिफ्ट से हर दिन अपनी बात को अलग-अलग तरीके से कह सकते हैं.





Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top