Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

DM ने लगाया विधायक पुत्र की शादी में ठुमका, VIDEO हुआ VIRAL

 Anurag Tiwari |  2017-01-16 10:53:58.0

एमप�?, मध्य प्रद�?श, Madhya Pradesh, District Magistrate, DM, Yashpal Singh Sisodia, BJP, MLA, Swatntra Kumar Singh, Bhanu Pratap Singh

तहलका न्यूज वेब टीम


मध्य प्रदेश में अभी कटनी एसपी गौरव तिवारी के 500 करोड़ रुपए का हवाला कारोबार का खुलासा करने और उसे बाद उनके ट्रान्सफर का बवाल अभी थमा नहीं है. इस बीच एक डीएम का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे वे एक सत्तारूढ़ पार्टी बीजेपी के विधयाक के बेटे की शादी समारोह में ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं.

मामला मध्यप्रदेश के मंदसौर से बीजेपी विधायक यशपालसिंह सिसोदिया के पुत्र की शादी का है. शादी समारोह में मंदसौर के के डीएम स्वतंत्र कुमार सिंह खुद को थिरकने से रोक न पाए. कहा जा रहा है कि यह उनका निजी मामला है, लेकिन उनके डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरने लगा है.


बताया जा रहा है कि विधायक यशपालसिंह के बेटे भानुप्रतापसिंह के बेटे की शादी से 17 जनवरी को है, इससे पहले 15 जनवरी की देर शाम एक कार्यक्राम आयोजित किया गया था. इस आयोजन में डीएम स्वतंत्र कुमार सिंह पहुंचे थे. संगीत भरा माहौल देखकर डीएम साहब अपने आपको रोक न सके और थिरकने लगे. इस शादी में शिरकत करने 17 जनवरी को सीएम शिवराज सिंह चौहान भी पहुंचने वाले हैं.

नीचे क्लिक करके देखें वीडियो में कैसे लगाया डीएम साहब ने ठुमके


वीडियो सौजन्य से वेब दुनिया

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top