Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

VIDEO: बेंगलुरु के गर्ल्‍स हॉस्‍टल में घुसकर लड़कियों के अंडरगारमेंट्स पहनता है लड़का

 Abhishek Tripathi |  2017-03-22 03:12:15.0

VIDEO: बेंगलुरु के गर्ल्‍स हॉस्‍टल में घुसकर लड़कियों के अंडरगारमेंट्स पहनता है लड़का

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
बेंगलुरु. शहर के महारानी कॉलेज के गर्ल्‍स हॉस्‍टल में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। गर्ल्‍स हॉस्‍टल में अक्‍स्‍र एक लड़का आता था और कुछ सामान चोरी करने के बजाय लड़कियों के अंडर गारमेंट्स चुराकर चला जाता था। कॉलेज की प्रिंसिपल ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरी करने वाले लड़के की पहचान हो चुकी है। सूचना के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश में जुट गई है।



बताया जा रहा है कि एक दिन इस साइको चोर को हॉस्टल में रहने वाली लड़कियों ने उसे छत पर जाते हुए देख लिया था। लड़कियों ने पहले तो वहां रहने वाली सभी लड़कियों को बताया लेकिन कई छात्राओं को तो इस मामले पर यकीन ही नहीं हुआ। जिन लड़कियों ने इस चोर को यह हरकत करते हुए देखा था तो उन्होंने इसकी शिकायत हॉस्टल की वॉर्डन से की।



हॉस्टल की वॉर्डन ने लड़कियों की शिकायत पर छत पर लगे सीसीटीवी कैमरे को चेक किया। तो उसमें साफ तौर पर चोर कपड़ों की चोरी करते हुए देखा गया। लड़कियों ने पुलिस को बताया यह सब हॉस्टल की वॉर्डन और यहां रहने वाली लड़कियों ने इस पूरे मामले की शिकायत स्थानीय पुलिस थाने में की है। लड़कियों ने कहा एक बार हमने उसे रोकने की भी कोशिश की लेकिन वह भाग गया। एक लड़की ने यह भी बताया की चोर के पास एक हाथ में चाकू और दूसरे में एसिड था। पुलिस ने सबसे पहले हॉस्टल में लगे सीसीटीवी फुटेज देखा जिसमें चोर साफ तौर पर लड़कियों के अंडर गारमेंट्स चोरी करता दिख रहा है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर शख्स की तलाश में जुट गई है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top