Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

किन्नरों से जुड़े कुछ ऐसे रहस्य जिसे जान कर आप हो जायेंगे मालामाल

 Kirti |  2017-03-28 08:27:08.0

किन्नरों से जुड़े कुछ ऐसे रहस्य जिसे जान कर आप हो जायेंगे मालामाल

तहलका न्यूज़ ब्यूरो


लखनऊ. किन्नरों के बारे में कुछ ऐसे रहस्य हैं जिन्हें कोई नहीं जनता होगा. आज हम आप को बताएँगे की किन्नरों का ऐसा रहस्य जिसे आप जान कर मालामाल हो जायेगें. तो जैसा की आप जानते हैं,धन एक ऐसी चीज है जिसके बिना इंसान की जिंदगी कस्टमय हो जाती है.आज के समय में एक कहावत प्रचलित है कि 'बाप बड़ा ना भैया, सबसे बड़ा रुपैया' पैसे के बिना कुछ नहीं.


आज के समय में हर किसी को धन की आवश्यकता है और इसे पाने के लिए हर व्यक्ति को कड़ी मेहनत करनी पड़ती है. कई बार व्यक्तियों को धन की कमी के कारण कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है.इससे निपटने के लिए ज्योतिष शास्त्र में कुछ उपाय बताए गए हैं, जिसे करने से काफी हद तक व्यक्ति परेशानियों से छुटकारा पा सकता है.


धन की कमी को दूर करने के लिए एक बहुत हीं सटीक उपाय बताया गया है. कहते हैं किसी किन्नर का पैसा यानि किन्नर से पैसे लेकर अपने पर्स में या फिर तिजोरी में रखने से धन की कमी दूर हो जाती है. मान्यता है कि किसी किन्नर का पैसा – किन्नर की दुआ व्यक्ति को हर मुश्किलों से बचा लेती है. इसलिए किन्नर को धन का दान किया जाना चाहिए. अगर आप धन की कमी से जूझ रहे हैं और पैसों की समस्या से छुटकारा पाना चाहते हैं तो, किसी किन्नर से 1 रुपए का सिक्का वापस मांग लें और अगर वो किन्नर अपनी खुशी से आपको एक सिक्का दे दे तो उस सिक्के को हरे कपड़े में लपेटकर अपनी तिजोरी में या फिर अपने पर्स में रख लें. किन्नर का पैसा पास रखने से धन की प्राप्ति होती है और धन से जुड़ी सारी परेशानियां दूर होने लगती है.




Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top