Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

इस पोर्न स्टार ने किया खुलासा क्यों बन गई एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री की धड़कन

 Anurag Tiwari |  2017-03-28 06:42:38.0

इस पोर्न स्टार ने किया खुलासा क्यों बन गई एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री की धड़कन

तहलका न्यूज वेब टीम

जिंदगी में कब कौन सी घटना जीवन का रूख मोड़ दे काहा नहीं जा सकता. कुछ नाकामियों और निरासा से उबार कर जिन्दगी में नई ऊंचाइयां हासिल करते हैं तो कुछ हमेशा गुमनामी के अँधेरे में खो जाते हैं. ऑस्ट्रेलिया की एक पोर्न स्टार ने खुलासा किया है कि जिन्दगी की कौन सी घटना ने उसे एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री की टॉप स्टार बनने के लिए मजबूर कर दिया.

एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना नाम ब्रूकलिन ब्लू एक टॉप रेटेड पॉर्न स्टार हैं. ब्रूकलिन का कहना है कि वे अपने ब्वॉयफ्रेंड को उसकी बेवफाई का सबक सिखाने के लिए इस इंडस्ट्री में आ गईं. ब्रूकलिन ब्लू कभी एक नमी-गिरामी फैशन मॉडल हुआ करती थीं. बीते साल उन्हें मशहूर टीवी शो एक्स-फैक्टर से इसलिए निकाल दिया गे था क्योंकि उनके पॉर्न इंडस्ट्री से जुड़े होने का मामला सामने आ गया था.


अब ब्रूकलिन ब्लू ने चुप्पी तोड़ते हुए धमाका किया है कि वे अपने बॉयफ्रेंड की लगातार बेवफाई से अजीज हो चुकी थीं और उसे सब्ज सिखाने के लिए वे एडल्ट स्टार बन गईं. उनके मुताबिक़ उनका बॉयफ्रेंड उनके अलावा कम से कम पांच लड़कियों के साथ बेवफाई कर चुका था. ब्रूकलिन ब्लू अब अपने नए स्टारडम से काफी खुश हैं.


Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top