Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

वाराणसी: घरवालों ने शादी के लिए पैसे नहीं दिए तो पी लिया एसिड

 Anurag Tiwari |  2016-05-26 15:02:29.0

acidic love (2)तहलका न्यूज़ ब्यूरो

वाराणसी. शादी के लिए घरवालों ने पैसे नहीं दिए तो शहर के जैतपुरा थानाक्षेत्र के रहने वाले  बिलाल नाम के युवक ने एसिड पी लिया। एसिड पीने के चलते उसका गला और शरीर के अंदरूनी अंग जल गए।  घायल युवक को श्री शिव प्रसाद गुप्त मंडलीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों के अनुसार उसकी हालत काफी गम्भीर है। घरवालों ने बतया कि बिलाल ने शादी के लिए पैसे न मिलने पर एसिड पी लिया है।

घरवालो को भी नहीं मालूम किससे करनी थी शादी



बिलाल के घरवालो का कहना है कि बिलाल पिछले कई दिनों से किसी अंजान लड़की से शादी करने की बाते कह रहा था। साथ ही शादी करने के लिए ढाई हजार रूपये मांग रहा था।  लेकिन बिलाल के अब्बू ने यह कहकर टाल दिया की अभी पैसे नहीं है।  गुरुवार की सुबह बिलाल पैसे के लिए एक बार फिर जिद करने लगा।  जब पैसे नहीं मिले तो उसने गुस्से में तेजाब की पूरी बोतल ही पी ली। जिससे उसके अंदरूनी अंग जल गए। आनन-फानन में परिवार वालो ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

बढ़ रही है छोटी-छोटी बातों पर सुसाइड की टेंडेंसी

वहीँ मनोवैज्ञानिकों का मानना  है कि नौजवानों में आज-कल न जाने कैसी जिद बढ़ती जा रही है कि अगर उन्हें किसी काम के लिए मना किया जाय तो वे जान देने पर उतर आते है। उनके मुताबिक़ हालफिलहाल में कई ऐसी घटनाएँ सामने आई हैं. इसे काफी गम्भीरता से लेने की जरुरत हो गई है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top