Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

#UPCM अखिलेश से मुलाक़ात के बाद इटावा के युवक ने खाया जहर

 Anurag Tiwari |  2016-05-22 09:07:03.0

[caption id="attachment_81695" align="alignnone" width="1024"]सीएम अखिलेश, इटावा, सीएम आवास सिविल हॉस्पिटल में भर्ती विजय[/caption]

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. यूपी के सीएम अखिलेश यादव से मिलने आए इटावा के युवक ने नाउम्मीदी में जहर खा लिया। इससे सीएम आवास के बाहर अफरातफरी का माहौल बन गया। बताया जा रहा है कि क़र्ज़ न चुका पाने के चलते वह काफी परेशान था

सीएम आवास से बाहर निकला खा लिया जहर

रविवार सुबह सीएम अखिलेश यादव ने अपने सरकारी आवास 5 कालिदास मार्ग से एक सद्भावना यात्रा को हरी झंडी दिखा कर रवाना किया। इसके बाद उन्होंने फरियादियों से मुलकात की। इनमे इटावा से या हुआ संत विजय नाम का फरियादी भी शामिल था। उसे भी सीएम अखिलेश यादव से मिलने के लिए बुलाया गया था। बताया जा रहा है कि मुलाकात के बाद वहा सीएम के आवास से बाहर निकला और वहां लगे पीपल के पेड़ के नीचे बैठ गया। इसके बाद उसने वहीँ कोल्ड ड्रिंक की बोतल निकली और उसमे जहर डालकर पी लिया।


फरियादियों ने देख किया सिक्यूरिटी को अलर्ट

सीएम आवास पर मौजूद अन्य फरियादियों ने पीपल के पेड़ के नीचे पड़े विजय के मुंह से झाग निकलते देख तो उन्होंने वह मौजूद सीएम आवास पर तैनात सिक्यूरिटी को इस बात की सूचना दी। विजय की हालत देखकर सभी के हाथ-पाँव फूल गए। उसे आनन-फानन में सिविल हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया।

कई बैंकों लिया था लाखों का कर्ज

मौके पर पहुंचे गौतमपल्ली थाने के इंचार्ज सुरेन्द्र कटियार ने बताया विजय ने चार बैंकों से लाखों रूपये का लोन ले रखा था। इंटरेस्ट के साथ कर्ज की रकम बढ़ चुकी है वह कर्ज चुका पाने में असमर्थ है। इसी समस्या को लेकर वह सीएम अखिलेश के दरबार में फारियाद लेकर पहुंचा था। उसकी मुलाकात सीएम अखिलेश से हुई भी। वहीँ अन्य फरियादियों का का कहना है कि सीएम ने मुलाकात के दौरान विजय को कर्ज चुकाने की सलाह दी, जिससे वह निराश हो गया और बाहर निकलकर उसने कोल्ड ड्रिंक में मिलकर जहर पी लिया।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top