Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

इसे ही कहते हैं प्यार! स्कूल ड्रेस में लड़के ने रचाई शादी

 Abhishek Tripathi |  2016-08-22 02:44:06.0

bihar_newsतहलका न्यूज ब्यूरो
पटना. कहते है प्यार अंधा होता है, जिसमें शायद उम्र का भी पता नहीं चलता है। बिहार के सुपौल जिले के हरदी पंचायत के अजान टोला में ऐसा ही कुछ देखने को मिला है। 9वीं क्लास में पढ़ने वाले विकास को 11वीं क्लास में पढ़ने वाली सरस्वती से प्यार हो गया। जब परिजनों ने दोनों को घर में एक साथ देखा तो पहले छात्र को बांधकर पिटाई कर दी और दोनों नाबालिग की मंदिर में शादी करा दी।


इस बात से नाराज विकास के पिता संजय मंडल ने सदर थाना में लिखित शिकायत दी है। उन्होंने बेटे के अपहरण का आरोप लगाया है और साथ ही रंगदारी मांगने का भी आरोप लगाया है। बताया जाता है कि नाबालिग विकास और सरस्वती के बीच पिछले 3 महीनों से प्यार-मोहब्बत की बात चल रही थी, लेकिन विकास के पिता इस शादी के तैयार नहीं थे। इसके बावजूद, विकास अक्सर सरस्वती से मिलने उसके घर आ जाता था।


शुक्रवार को सरस्वती के परिजनों ने दोनों को एक साथ देख लिया फिर विकास को रस्सी से बांध कर पिटाई कर दी। जब पूरे दिन बंधे रहने के बाद लड़की ने सामने आकर जहर खाकर जान देने की कोशिश की, तो पंचायत बुलाई गई और फिर उसी रात हरदी दुर्गा मंदिर में दोनों की शादी करवा दी गई।


छात्र विकास ने स्कूल ड्रेस में ही दूल्हा बनकर शादी रचाई। इधर, लड़की के पिता राजेंद्र कुमार ने स्वीकारा कि उसे पहले बांध कर पिटाई की गई और पंचायत के फैसले के अनुसार दोनों की शादी करवा दी गई। लड़के के पिता ने बेटे के अपरहण का मामला थाने में दर्ज कराया है और दो लाख की रंगदारी मांगने की भी बात कही है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top