Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

VIDEO: ई है दिल्ली! पानी के लिए महिलाएं चला रही लात-घूंसे

 Abhishek Tripathi |  2016-06-16 03:21:03.0

fight_for_waterतहलका न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली. दिल्ली के कई इलाको में पानी की किल्लत इस कदर हावी हो चुकी है कि लोग आपस में लड़ाई करने से भी बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला है दक्षिणी दिल्ली के महिपालपुर का। जहां कई दिनों बाद जब पानी का टैंकर पहुंचा को पानी भरने वालों की भीड़ उमड़ पड़ी। 'पहले मैं और पहले मैं' से शुरू हुआ विवाद कब हाथापाई में बदल गया इसका पता भी नहीं चला। मौके पर पानी भरने आई महिलाओं में पहले तो वॉक युद्ध शुरू हुआ। फिर अचानक से पांच-छह महिलाएं आपस में भिड़ गईं।


इन दिनों पूरे देश में जहां एक तरफ राजनीति की जंग चल रही है। वहीं, देश की राजधानी में पानी के लिए जंग छिड़ी है। दिल्ली के कई इलाको में पानी की किल्लत इस कदर हावी हो चुकी है कि लोग आपस में लड़ाई करने से भी बाज नहीं आ रहे हैं। इस बार पांच-छह महिलाओं ने आपस में पानी के लिए लड़ाई कर ली।


https://www.youtube.com/watch?v=Ao7hJIQb_CE

वहीं, मौके पर मौजूद लोगों ने दोनों पक्षों को शांत तो करा दिया लेकिन इस बीच जिस पानी को लेकर जंग शुरु हुई थी, वो पानी सड़क पर बह गया। महिलाओं की लड़ाई के चक्कर में टैंकर का ज्यादातर पानी बर्बाद होता रहा। मौके पर मौजूद किसी शख्स ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। कोई इसके लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जिम्मेदार ठहरा रहा है तो कोई दिल्ली में बढ़ते जल समस्या पर अपनी चिंता जाहिर कर रहा है। इस बीच हम भी यहां पर उस वीडियो को शेयर कर रहे ताकि आप ये देख सकें कि किस तरह दिल्ली वालों को पानी के लिए जंग लड़नी पड़ती है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top