Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

पहली बार बैठी थी फ्लाइट में, आखिरी साबित हुई

 Girish |  2017-01-11 12:07:58.0

वाराणसी, बनारस, Varanasi, Banaras, Kashi, मुंबई, Mumbai, Spicejet, Flight, Babatpur, Airport, एयरपोर्ट, चौबेपुर, Chaubepur


तहलका न्यूज ब्यूरो

वाराणसी. वह पहली बार फ्लाइट में बैठी और इतनी घबराहट हुई कि उसकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि वह पहली बार फ्लाइट में बैठी थी और ऊंचाई पर जाते ही उसकी घबराहट बढ़ गई, जिसके चलते उसने दम तोड़ दिया.

मामला मुंबई से वाराणसी आ रही स्पाइस जेट की फ्लाइट का है. वाराणसी रहने वाले राजेश यादव अपनी पत्नी संगीता यादव के साथ बुधवार की सुबह मुंबई से वाराणसी के लिए स्पाइस जेट की फ्लाइट से आ रहे थे. उन्होंने अपनी बीस दिन की बेटी को ठंड न लगे, इसलिए वारने फ्लाइट से आने का फैसला किया था.

वाराणसी, बनारस, Varanasi, Banaras, Kashi, मुंबई, Mumbai, Spicejet, Flight, Babatpur, Airport, एयरपोर्ट, चौबेपुर, Chaubepurवाराणसी, बनारस, Varanasi, Banaras, Kashi, मुंबई, Mumbai, Spicejet, Flight, Babatpur, Airport, एयरपोर्ट, चौबेपुर, Chaubepurमुंबई से फ्लाइट उड़ने के बाद ही संगीता को घबराहट होने लगी. उन्होंने इस बात की सूचना फ्लाइट के क्रू को भी दी, लेकिन क्रू ने किसी तरह की कोई मदद नही दी. न ही किसी ने संगीता को मास्क ही लगाया. थोड़ी देर बाद संगीता अचेत हो गई.

वाराणसी के बाबतपुर एयरपोर्ट पर फ्लाइट के लैंड होते ही महिला को तुरंत एम्बुलेंस की सहयता से हॉस्पिटल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

संगीता के पति राजेश यादव मुंबई के भयंदर में रहते हैं और एक प्लास्टिक के ग्लास बनाने वाले मिल में काम करते हैं. राजेश चिरईपुर ब्लॉक के बरियासनपुर के रहने वाले हैं. राजेश की तहरीर फूलपुर कोतवाली की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर तफ्तीश में जुट गई है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top