Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

थरूर हैं महिलाओं के शौकीन : विजयवर्गीय

 Tahlka News |  2016-03-25 18:37:33.0

big_389446_1446572688

इंदौर, 25 मार्च. देश में सत्तारूढ़ पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस नेता शशि थरूर को 'महिलाओं का शौकीन' करार दिया है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भले ही अपने दल के नेताओं को विवादित बयानों से बचने की नसीहत देते रहें, मगर पार्टी के नेता मानने को तैयार नहीं हैं।

इंदौर में गुरुवार को आयोजित होली समारोह के दौरान पत्रकारों ने जब विजयवर्गीय से कांग्रेस नेता थरूर द्वारा नई दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) के छात्र नेता कन्हैया कुमार की तुलना भगत सिंह से किए जाने पर उनकी प्रतिक्रिया मांगी तो भाजपा नेता ने पहले तो थरूर की मानसिक स्थिति पर सवाल उठाया और फिर यहां तक कह गए कि 'थरूर तो महिलाओं के शौकीन हैं।'


विजयवर्गीय ने अपने बयान में कांग्रेस और कम्युनिस्ट पार्टियों को 'नेतृत्व विहीन' करार देते हुए कहा कि ये दोनों ही दल सबसे बुरे दौर से गुजर रहे हैं, इन दलों के पास कोई लोकप्रिय चेहरा तक नहीं है।

उन्होंने कहा, "इन दलों को तो अब कन्हैया जैसे छोकरे में लीडर नजर आ रहा है।"

उत्तराखंड में हाल के सियायी उठा-पटक और विधायकों की खरीद-फरोख्त की चर्चाओं के दारौन चर्चा में रहे कैलाश विजयवर्गीय पार्टी नेता शत्रुघ्न सिन्हा की तुलना 'बैलगाड़ी के नीचे चलने वाले कुत्ते' से कर सुर्खियों में आए थे।

इससे पहले केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति, गिरिराज सिंह व सांसद महंत आदित्यनाथ सहित कई अन्य नेता अपने विवादास्पद बयानों को लेकर चर्चा में रहे हैं। पार्टी ने अपने नेताओं को ऐसे बयानों से बचने की नसीहत दी थी, मगर विवादास्पद बयानों का दौर थम नहीं रहा है। (आईएएनएस)

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top