Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

कोतवाली में महिला से मालिश करा रहे सब इंस्पेक्टर संजय यादव, फोटो हुई VIRAL

 Abhishek Tripathi |  2016-06-18 02:55:35.0

viral_picतहलका न्यूज ब्यूरो
हरदोई. यूपी पुलिस के कारनामे किसी से छिपे नहीं है। कभी गरीब लाचार को बुरी तरह पीटना तो कभी महिलाओं से छेड़छाड़ की खबरें सामने आती हैं। अब एक नया चौंकाने वाला मामला सामने आया है। शहर कोतवाली में तैनात सब इंस्पेक्टर संजय यादव की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस फोटो में संजय यादव कोतवाली आई एक फरियादी महिला से कोतवाली परिसर में ही मसाज कराते नजर आ रहे हैं। मामले का समाजसेवी और महिला संगठनों ने जमकर विरोध किया है।


मामला हरदोई जिले के कोतवाली शहर का है। यहां तैनात सब इंस्पेक्टर संजय यादव की एक घिनौनी करतूत सामने आई है। कोतवाली में शिकायत करने आई एक महिला से संजय ने अभद्र बर्ताव किया। इसके साथ ही महिला से कोतवाली परिसर में ही मालिश भी करवाई। किसी अज्ञात ने पूरे मामले का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसके बाद से जिले के समाजसेवी संगठन और महिला संगठनों ने विरोध कर संजय की बर्खास्तगी की मांग की है।


बात यहीं नहीं थमी, हरदोई पुलिस और उत्तर प्रदेश पुलिस के इस बेहूदे अधिकारी के खिलाफ जम कर नारेबाजी हुई। मुख्यमंत्री को संबोधित एक ज्ञापन प्रभारी नगर मजिस्ट्रेट मंशाराम वर्मा को सौंप इनकी बर्खास्तगी की मांग की गई है।


अब सवाल ये है कि जहां एक तरफ सूबे की सरकार महिला सशक्तिकरण को लेकर तमाम वादे और तमाम योजनाएं चलाती नज़र आती है, तो वहीं दूसरी तरफ सरकार के ये अफसर महिलाओं के सम्मान का मजाक उड़ा रहे हैं। साथ ही सरकार के दावों की किरकिरी करते नज़र आ रहे हैं। देखना ये होगा कि पुलिस के आलाधिकारी इस मसले को कितनी गंभीरता से लेते हैं, या पुराने मसलों की तरह इस को भी ठंडे बस्ते में डाल डाल दिया जाता है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top