Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

बेगुनाह इंसानों का खून बहाने वाले किसी भी सूरत में मुसलमान नहीं हो सकते

 Sabahat Vijeta |  2016-09-30 17:04:31.0

kalbe javad


तहलका न्यूज़ ब्यूरो


लखनऊ. पाकिस्तान के भीतर चार किलोमीटर तक घुसकर आतंकी ठिकानों को नष्ट करने के भारतीय सेना के कारनामे से देश के मुसलमानों में खुशी की लहर है. शिया धर्मगुरु मौलाना कल्बे जवाद का कहना है कि बेगुनाह इंसानों का खून बहाने वाले किसी भी सूरत में मुसलमान नहीं हो सकते. ऐसे वहशी लोगों के साथ सख्ती से निबटा जाना चाहिए.


eadgaah


आज जुमे की नमाज़ के बाद ऐशबाग ईदगाह के बाहर इस्लामिक सेंटर ऑफ़ इण्डिया के बैनर पर मुसलमानों ने पाकिस्तान के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए भारतीय सेना का समर्थन करते हुए उसके फैसले के साथ खड़े होने की बात कही.


पाक अधिकृत कश्मीर में चल रहे आतंकी शिविरों को ध्वस्त कर 38 आतंकियों को भारतीय सेना द्वारा मार गिराने की खबर से मुस्लिम इलाकों में खुशी की लहर है. भारतीय सेना की कार्रवाई पर वह सभी बहुत खुश हैं. मुसलमानों का कहना है कि यह काम तो पहले हो जाना चाहिए था. उनका कहना है कि भारतीय कमांडो की इस शानदार सफलता से उनका सीना गर्व से चौड़ा हो गया है.


भारतीय सेना ने पाकिस्तान को उसकी औकात भी याद दिला दी है. सैनिक कार्यवाही से उरी हमले में शहीद हुए भारतीय सैनिकों को सच्ची श्रद्धांजलि मिली है. पड़ोसी मुल्क को उसके किये की सजा मिली. जमीयत उलेमा के मौलाना मूसा कासमी ने कहा कि यह बहुत पहले ही हो जाना चाहिए था क्योंकि इस्लाम में दहशतगर्दी के लिए जगह नहीं है. बिना वजह किसी की जान ले रहे दहशतगर्दों को सजा देना बहुत ज़रूरी हो गया था क्योंकि अब सब्र की हद हो चुकी है.


मुत्ताहिदा महाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष शाहनवाज आफताब का कहना है कि भारतीय सेना ने खुद को उत्कृष्ट साबित कर दिया है. पाकिस्तान भारत में आतंकवाद परोस कर भारत के सब्र का इम्तहान लेता रहा है. अब भारत ने दुनिया को दिखा दिया है कि यहाँ की सेना किसी भी ज्यादती का जवाब देने में सक्षम है. पाकिस्तान को कायराना हरकतों से बाज आना चाहिए.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top