Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

डॉन की गली में आधी रात को किसने मचाई दहशत

 Sabahat Vijeta |  2016-08-25 17:58:29.0

dawoodibrahim


मुम्बई. दक्षिण मुम्बई का नागपाड़ा इलाका. यह वही इलाका है जहाँ अंडरवर्ल्ड डान दाउद इब्राहीम खेलकर बड़ा हुआ. आज भी इस इलाके में दाउद के एक भाई का परिवार रहता है. दाउद अब यहाँ नहीं आता लेकिन यहाँ की हर चीज़ पर हुकूमत उसी की चलती है.


दाउद की हुकूमत वाले इस इलाके में बीती रात अचानक दहशत का माहौल देखने को मिला. यहाँ दो गुटों में पहले आपसी बहस हुई मच गयी. इस बहसबाजी के कुछ ही देर के बाद कुछ बाइक सवार मौके पर पहुँच गये. बाइक सवारों ने सड़क पर खड़ी दो दर्जन कारों के शीशों को लाठियों से चकनाचूर कर दिया.


आधी रात को डान के मोहल्ले में तांडव हुआ तो यह सवाल उठना लाज़मी था कि आखिर यह किसने किया. नागपाड़ा को मुम्बई के अतिसंवेदनशील इलाकों में गिना जाता है. यह घटना डंकन रोड उर्फ़ मौलाना आज़ाद रोड की है. यहाँ खड़ी गाड़ियों की हालत यहाँ हुई वारदात की कहानी बयां कर रही है.




बताया जाता है कि बुधवार की रात कुछ लोग कबाड़ी का व्यापार करने वालों की बाज़ार में गए. वहां पहुंचकर उन्होंने दूसरे गुट के लोगों पर इल्जाम लगाया कि उनकी गाड़ियों से बैटरी चोरी होती है. जिसे यह कबाड़ का व्यापार करने वाले लोग करते हैं. यही बातचीत इस कदर बढ़ गयी. जिसके बाद कुछ लोगों ने पुलिस को बता दिया लेकिन उसके बावजूद बाइक पर आये युवकों ने किसी की एक ना सुनी. और उन्होंने पुलिस की मौजूदगी में एक बाद एक 24 कारों और टेम्पो में जमकर तोड़फोड़ की.



मुम्बई पुलिस के ज़ोन-1 के डीसीपी डॉ. मनोजकुमार शर्मा ने बताया कि फिलहाल ये इलाका बड़ा संवेदनशील है. ऐसे में पुलिस की मौजूदगी में हुए इस घटनाक्रम के बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया जबकी कुछ लोग निकल भागने में कामयाब हो गए. जिस इलाके में यह घटना हुई वहां से चंद कदम की दूरी पर दाउद के भाई का परिवार रहता है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top