Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

देखें जब सपा सांसद ने किया खुलासा, अगर जेटली को नोट बंदी का पता होता तो मेरे कान में बता देते

 Vikas Tiwari |  2016-11-24 11:46:44.0

rajysabha

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

नई दिल्ली. राज्यसभा में गुरुवार को नोटबंदी पर पीएम नरेंद्र मोदी की उपस्थिति में बहस हुई. बहस की शुरुवात मनमोहन सिंह ने की और प्रधानमंत्री पर हमला बोला. जिसके बाद विपक्ष के नेताओं ने नोट बंदी पर अपना पक्ष रखा. समाजवादी पार्टी की तरफ से राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल ने नोटबंदी पर अपना पक्ष रखते हुए कहा कि चुटकी ली जिसके बाद राज्यसभा में उपस्थित प्रधानमंत्री समेत सभी लोग हसने लगे.

नरेश अग्रवाल ने नोट बंदी पर मजा लेते हुए कहा कि माननीय प्रधानमंत्री जी आपको आपके दल वाले शायद सत्यता न बताएं. कहा यह जा रहा है कि आपने तो वित्त मंत्री तक को विश्वास में नहीं लिया कितना सच है. अगर विश्वास में लिया होता तो अरुण जी हमें जरूर कान में बता देते.


rajysabha

अग्रवाल ने बहस में काले धन पर सरकार की मंशा पर सवाल उठाए और नोटबंदी पर कई टिप्पणियां कीं. इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी पर कई चुटीली बातें कहीं. उन्होंने हल्के-फुल्के अंदाज में कहा, ''पीएम आगरा गए, गाजीपुर गए, भावुक हो कर भाषण दिया. जब आप भावुक होकर भाषण देते हैं कि कोई आपको जला देगा, मार देगा तो बड़ी तकलीफ होती है. आप यूपी में निश्चिंत हो कर घूमिए, आपको कुछ नहीं होगा. अगर पीएम की जान को खतरा होगा तो हमारी सुरक्षा कौन करेगा.'

देखें वीडियो :-


Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top