Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

जानिए किस तरह के सेक्स पोजिशन के लिए पागल रहती हैं महिलाएं

 Tahlka News |  2016-04-13 11:48:01.0

aaनई दिल्ली, 13 अप्रैल. जिस प्रकार पुरुषों को विशेष क्रियाओं या पोजिशन में सेक्‍स करना पसंद होता है, उसी प्रकार महिलाओं को भी होता है। एक बेहतर सेक्‍स लाइफ के लिए जीवन में नित नये प्रयोगों का होना भी बेहद ज़रूरी है। जिससे कि सेक्‍स लाइफ में बोरियत न आए। ऐसा कई बार देखा जाता है कि पुरुष सोचते हैं कि सेक्‍स के बेहतरीन पोजिशन लिए केवल वो ही लालायित रहते हैं। लेकिन ऐसा नहीं है जिस प्रकार पुरुषों को विशेष क्रियाओं या पोजिशन में सेक्‍स करना पसंद होता है, उसी प्रकार महिलाओं को भी होता है।


क्या आपको पता है कि आपके पार्टनर को सेक्स की कौन सी पोजिशन सबसे ज्यादा अच्छी लगती है। शायद कुछ ही कहेंगे हां। लेकिन वो भी इस बात के लिए पूरी तरह से कॉन्फीडेंट नहीं होंगे। सेक्‍स जीवन का एक महत्‍वपूर्ण हिस्सा होता है। एक सु‍खी वैवाहिक जीवन के लिए बेहतर सेक्स लाइफ का होना उतना ही महत्‍वपूर्ण है जितना कि एक मजबूत शरीर के लिए उचित खान-पान। सेक्‍स लाइफ को महिला और पुरुष दोनों ही बराबर पसंद करते हैं।


ये चाहती है महिलाएं-


पहली क्रिया जिसमें सेक्स के दौरान पुरुष महिला के ऊपर होता है। यह सबसे पुरानी क्रिया है, जिसे महिलाएं सबसे ज्‍यादा पसंद करती हैं। इस क्रिया में महिलाओं को प्रेम और सेक्‍स दोनों का बराबर से अनुभव होता है।


सेक्स की इस बेहतरीन क्रिया में पुरुष की जांघों पर उसकी पार्टनर बैठ जाती है। इस क्रिया में बैठकर सेक्स किया जाता है। इसमें सीधे दिल से दिल का संपर्क होता है। इस पोजिशन में जिसमें महिला अपने पार्टनर के ऊपर बैठ जाती है। आम तौर पर महिलाओं को हावी होना पसंद होता है और इस पोजीशन में उसी बात का अहसास ज्‍यादा होता है। इस पोजीशन में महिलाएं बहुत जल्‍द orgasm तक पहुंच जाती हैं।


यह पोजिशन बेहद ही कारगर और रोमांचक माना जाता है। महिलाओं को अलग-अलग तरह से सेक्‍स करना पसंद होता है। पोजीशन ’66′ प्‍यार और सेक्‍स का अलग अहसास कराता है। इसमें महिला अपने पुरुष पार्टनर के ऊपर पीठ करके बैठ जाती है। महिलाओं को स्‍पून फिटिंग पोजीशन भी काफी पसंद होती है। इस पोजीशन में जिस प्रकार दो चम्‍मच एक दूसरे में फिट हो जाते हैं, उसी प्रकार महिला, पुरुष एक दूसरे के आलिंगन में खो जाते हैं। पुरुष पीछे की तरफ रहता है और महिलो को आनंद के चरमोत्‍कर्ष पर पहुंचाता है।



Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top