Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

इस बॉलर ने लिए महज 57 विकेट लेकिन सोया 500 औरतों के साथ

 Anurag Tiwari |  2016-09-01 18:01:37.0

tino best, sex, intercourse, female, cricket, usain bolt

वेस्टइंडीज के क्रिकेटर टीनो बेस्ट ने दावा किया है कि अपने अन्तराष्ट्रीय क्रिकेट कैरियर के बीच उन्होंने सेक्स का जम कर लुत्फ़ उठाया और तकरीबन 500 महिलाओं के साथ रात गुजारी है.

टीनो तेज गेंदबाज के रूप में वेस्टइंडीज के लिए 25 टेस्ट मैच खेल चुके हैं और 57 विकेट लिए हैं. उन्होंने आखिरी टेस्ट दिसंबर 2013 में न्यूजीलैंड के खिलाफ हेमिल्टन में खेला था, वहीं अंतिम वनडे न्यूजीलैंड के खिलाफ जनवरी 2014 में नेल्सन में खेला था.


वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज रहे बेस्ट ने अपनी ऑटोबायोग्राफी में क्रिकेट के साथ-साथ अपनी गर्लफ्रेंड्स और उनके साथ बिताए गए पलों के बारे में भी लिखा है. इस काम में उनके साथी खिलाड़ी भी सहयोग देते थे, जिनमें ड्वेन ब्रावो भी शामिल हैं.

टीनो ने लिखा है, ''मैं जहां भी दौरे पर क्रिकेटर के रूप में जाता था, वहां लड़कियों से बात करता था, उनके साथ डेट करता था और उनके साथ सोता भी था. मेरा अनुमान है कि मैं 500 से 650 गर्ल्स के साथ सो चुका हूं.'

35 साल के बेस्ट की ऑटोबायोग्राफी का नाम 'माइंड द विंडो-माई स्टोरी' है. गौरतलब है कि उनका कई क्रिकेटरों के साथ भी विवाद भी रहा है, जिनमें फ्लिंटॉफ, शाहिद अफरीदी, केरॉन पोलॉर्ड जैसे नाम शामिल हैं. इंटरनेशनल क्रिकेट में 100 के आसपास विकेट लेने वाले बेस्ट ने अपना आखिरी मैच न्यूजीलैंड के खिलाफ जनवरी, 2014 में खेला था, जो टी-20 मुकाबला था.

बेस्ट ने लड़कियों के साथ बिताए पलों के बारे में कहा है कि वह लगभग 500 से 650 लड़कियों के साथ रात बिता चुके हैं. उन्होंने एक चैप्टर में यह भी खुलासा किया है कि वह और उनके साथी क्रिकेटर अलग-अलग देशों के दौरे के समय लड़िकयों के एंजॉय करते थे.'

उन्होंने यह भी लिखा है, 'मैं गर्ल्स से को प्यार करता हूं और गर्ल्स मुझे प्यार करती हैं...मुझे लगता है कि मैं गंजे सिर वाला दुनिया का सबसे सुंदर दिखने वाला काला इंसान हूं. लोग मुझे मजाक में ब्लैक ब्रैड पिट भी कहते थे.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top