Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

बहुत काम किए मगर प्रचार नहीं हुआ, अब विद्या बालन करेंगी मदद : सीएम अखिलेश

 Tahlka News |  2016-09-09 12:21:47.0

बहुत काम किए मगर प्रचार नहीं हुआ, अब विद्या बालन करेंगी मदद : सीएम अखिलेश

तहलका न्यूज ब्यूरो 

लखनऊ. उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही समाजवादी पेंशन योजना का प्रचार अब मशहूर सिने अभिनेत्री विद्या बालन करेंगी. अपने सरकारी आवास पर आयोजित एक कार्यक्रम में यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने विद्या बालन को समाजवादी पेंशन योजना का ब्रांड अम्बेसडर घोषित किया.

इस घोषणा के समय सांसद डिम्पल यादव के साथ विद्या बालन भी मौजूद थी. अखिलेश यादव ने कहा कि लोग हमें नहीं पहचानते मगर हमसे ज्यादा विद्या बालन जी को पहचानते हैं. लोगो को सुविधाए मिल रही हैं मगर उन्हें पता ही नहीं कि ये सुविधाएँ कौन दे रहा है. अब विद्या इस कमी को पूरी करेंगी.


http://“विद्या बालन” बतायेंगी समाजवादी पेंशन योजना की सफलता, बनेंगी ब्रांड एम्बेसडर

सीएम अखिलेश ने कहा कि आज यूपी में कोई ऐसी पात्र महिला नहीं है जिसे इस योजना का लाभ नहीं मिल रहा हो. गरीबो की मदद से धन नहीं घटता. हमने समाजवादी सोच के हिसाब से काम तो बहुत किए मगर प्रचार में पीछे रह गए. अब विद्या प्रचार में हमें मदद करेंगी. उन्होंने पत्रकारों को भी प्रचार में मदद करने की अपील की.

मुख्यमंत्री ने कहा कि पूरी मेट्रो परियोजना हम अपने धन से बनवा रहे हैं जबकि अब इसका श्रेय लेने के लिए कुछ लोग इसे अपनी योजना बताने लगे हैं. हमने लोहिया आवास बनाये क्यूंकि हमें लगता है कि आवास एक बड़ी समस्या है जिसे दूर करना जरूरी है.

अखिलेश ने कहा कि महिलाओं को आगे लाने के लिए काम किए,गरीब महिलाओं की बड़ी मदद किसी ने नहीं दी. इन महिलाओं को मदद तो मिली मगर उन्हें पता ही नहीं कि ये मदद कौन दे रहा है ? हम पेंशन के जरिये गरीब महिलाओं की मदद करेंगे और कोशिस करेंगे कि ये पेंशन महिलाओं के खाते में जाए.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top