Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

देखें वीडियो: अबॉर्शन कराने गई मां के गर्भ में डांस कर रहा था बच्चा!

 Abhishek Tripathi |  2016-08-27 03:48:22.0

mother_wombतहलका वेब टीम
नई दिल्ली. किसी भी औरत के लिए मां बनना एक अलग और अनोखा एहसास होता है। मगर कभी कुछ महिलाएं अपनी परेशानियों या फिर शौख के चलते अपने गर्भ में पल रहे छोटे बच्चे को मार देते हैं यानि अबॉर्ट कर देती हैं।


ऐसा ही एक मां ने अपने गर्भ में पल रहे बच्चे के लिए फैसला किया। जिसके बाद वह डॉक्टर के पास पहुंची और जो उसने वहां देखा उसके बाद उसने अपना फैसला एकाएक बदल दिया। वहीं इस मामले के सामने आने के बाद दुनिया भर के लोग भी हैरान हैं।


https://www.youtube.com/watch?time_continue=21&v=KozVqt_ISs4

मां के गर्भ में रहते हुए इस बच्चे ने 11 हफ्ते पूरे कर लिए थे। एक तरह से यह कहा जा सकता है की वह पूरी तरह से विकसित हो गया था। मगर इस मां ने बच्चे को दुनिया में नहीं लाने का फैसला कर लिया था। ऐसे में जब महिला अस्पताल पहुंची, तब डॉक्टर ने महिला के इस फैसले को अंजाम देने से पहले उसकी सोनोग्राफी कराई। सोनोग्राफी में जो दिखा उसके बाद सभी हैरान रह गए।


महिला के पेट में पल रहा बच्चा नाच रहा था। यही नहीं उसका उछलना देखकर महिला ने उसे मारने की बात अपने मन से निकल दी और उसने अपने इस बच्चे को इस दुनिया में लाने का फैसला किया। आपको बता दें कि इस अनोखी घटना का वीडियो भी बनाया गया है जिसे सोशल मीडिया पर बहुत सारे लोग पसंद कर रहे हैं।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top