Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

VIDEO: यूपी पुलिस ने गर्भवती महिला से की बदसलूकी, कुत्ते पर की फायरिंग

 Vikas Tiwari |  2016-09-27 04:04:20.0

up_policeतहलका न्यूज ब्यूरो
आगरा. यूपी के आगरा जिले में यूपी पुलिस ने एक कुत्ते पर जमकर फायरिंग की है। मामले में सीसीटीवी फुटेज का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक पुलिसकर्मी कुत्ते पर फायरिंग करता नजर आ रहा है। हालांकि, कुत्ता सही-सलामत है और उसे कोई नुकसान नहीं पहुंचा है।


आगरा में हुए इस मामले का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक दरोगा (सब-इंस्पेक्टर) कमर मे खुसी हुई अपनी पिस्टल निकालता है और कुत्ते पर फायर कर देता है। यह घटना उस समय सामने आई जब शहर के शास्त्री पुरम इलाके में पुलिस एक घर में रेड डालने गई थी। हालांकि, सिंकदरा पुलिस का कहना है कि जानवर पर फायरिंग डराने के लिए की गई थी। वहीं, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने इस मामले में जांच के आदेश दिए हैं।


https://www.youtube.com/watch?v=ASdjK8H4vmo

गर्भवती महिला से की बदसलूकी
कथित तौर पर मामला उस समय सामने आया जब सिकंदरा पुलिस 50 लाख रुपए धोखाधड़ी के एक मामले में आरोपी के घर पर रेड मारने गई थी। सिकंदरा पुलिस थाने के दरोगा राजेश पाल सिंह पर आरोप है कि वह आरोपी के घर में दीवार फांदकर कूदे और अंदर जाने के लिए ताले तोड़ दिए। उन पर गर्भवती महिला के साथ बदसलूकी का भी आरोप है। परिसर में लगे सीसीटीवी फुटेज में दरोगा राजेश पाल सिंह पिस्टल निकालते हैं और कुत्ते पर फायर करते हुए कैद हुए हैं।


इससे पहले भी दरोगा ने मारी थी गोली
गौरतलब है कि इससे पहले यूपी की राजधानी लखनऊ में पुलिसकर्मी द्वारा सर्विस रिवाल्वर से कुत्ते को गोली मारने का मामला सामने आया था। कुत्ते ने दरोगा को काट लिया तो दरोगा ने उसे गोली मार दी। गोली कुत्ते के पैर में लगी और वह वहां से भाग गया।


Video Source: ANI News

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top