Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

इंग्लैंड सीरीज: विराट की कप्तानी में खेलते नजर आएंगे धोनी

 Girish |  2017-01-06 12:06:51.0

virat kohli
तहलका न्यूज़ डेस्क
नई दिल्ली. इंग्लैंड के खिलाफ शुरू होने जा रही तीन वनडे और तीन टी-20 सीरीज के लिए शुक्रवार को भारतीय टीम का एलान चयनकर्ताओं द्वारा कर दिया गया है. 15 जनवरी से शुरू होने जा रही इस सीरीज के लिए भारतीय टीम की कमान सौपी गई है.

गौरतलब है कि 4 जनवरी को महेंद्र सिंह धोनी ने अचानक से वन डे और टी-20 प्रारूपों की कप्तानी छोड़ने का एलान करके सभी को चौका दिया था. मौजूदा टीम में महेंद्र सिंह धोनी बतौर विकेटकीपर और बल्लेबाज के रूप में खेलते नजर आएंगे. वहीँ टीम में युवराज सिंह की भी वापसी की गई है.


इंग्लैंड के खिलाफ 15 जनवरी से शुरू होने वाली वनडे सीरीज़ के लिए भारतीय टीम में विराट, अश्विन, धोनी, शिखर, रहाणे, जडेजा, उमेश, राहुल, जसप्रीत बुमराह, युवराज, मिश्रा, भुवी, मनीष पांडे, जाधव, पांड्या शामिल हैं.

जबकि इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज़ के लिए भी भारतीय टीम की कमान विराट कोहली के सुरक्षित हाथों में ही सौंपी गई है. इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज़ के लिए भारतीय टीम में विराट(कप्तान), धोनी, मंदीप, राहुल, युवराज, रैना, रिषभ, पांड्या, अश्विन, जडेजा, चहल, मनीष, भुवी, नेहरा शामिल है.

वनडे श्रृंखला 15 जनवरी से पुणे में शुरू होगी जबकि बेंगलुरू में एक फरवरी को होने वाले तीसरे और अंतिम टी20 मैच से इस श्रृंखला का समापन होगा.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top