Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

VIDEO: नोटबंदी को लेकर पूरी फैमिली ने किया सुसाइड, बुजुर्ग ने मारी महिला को गोली

 Anurag Tiwari |  2016-11-22 12:04:14.0

currency-ban, notebandi, khooni notebandi, खूनी नोटबंदी, currencyban, shot, sucicide

तहलका न्यूज वेब टीम

नोटबंदी के चलते पूरे देश में लोगों के बीच अलग-अलग राय सुनने को मिल रही है, एक तरफ जहां मीडिया में लोग इस सही बता रहे हैं तो कुछ लोग इस लेकर होने वाली परेशानियों को लेकर मुखर हैं.

वहीँ सोशल मीडिया पर भी लोग नोटबंदी को लेकर खूब हास-परिहास कर रहे हैं और मजाकिया मेसेजेज, ग्राफ़िक्स और वीडियोज शेयर कर रहे हैं.

नोटबंदी को लेकर दो विडियो बहुत वायरल हो रहे हैं, जिन्हें देखकर आप भी नोटबंदी की परेशानी कुछ क्षणों को भूलकर मुस्कुरा उठेंगे. पहले वीडियो में एक बच्चा टॉय गन से खेलता दिख रहा है.


बच्चा खेल-खेल में पहले अपनी मां को गोली मारने का इशारा करता है और फिर अपने पिता को. दोनों ही बच्चे का मन रखने के लिए बिस्तर पर ऐसे लुढक जाते हैं, मानों उन्हें सचमुच गोली लगी हो.

इसके बाद बच्चा गन अपने मुंह में लगाकर अपने आपको गोली मारने की एक्टिंग करता है. इस वीडियो को लोग 'नोटबंदी के चलते पूरे परिवार ने किया सुसाइड' के नाम से शेयर और वायरल कर रहे हैं.

नीचे क्लिक कर पहले वीडियो में देखें बच्चे की मासूम और तनाव दूर कर देने वाली हरकत.




दूसरे विडियो में एक महिला बैंक में लगी लाइन को दरकिनार कर लाइन में दूसरे नंबर पर जा लगती है. इसे देखकर लाइन में पीछे खड़ा एक बुजुर्ग अपनी जेब से पिस्तौल निकालकर शूट कर देता है. इस विडियो को भी लोग काफी चटखारे लेकर शेयर कर रहे हैं.

नीचे क्लिक कर देखें वीडियो न. 2 में कैसे बुजुर्ग ने महिला को मारी गोली


Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top