Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

VIRAL VIDEO: जिन्दा पकड़ा गया सुसाइड बॉम्बर, पकड़ने वाला मुस्कुराता रहा

 Anurag Tiwari |  2016-05-30 07:30:39.0

sucicide bomber (1)

तहलका न्यूज़ वेब डेस्क

लखनऊ. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे इराकी सैनिकों ने आईएएस के एक सुसाइड बॉम्बर को जिन्दा पकड़ लिया। सुसाइड बॉम्बर इराक के मोसुल स्थित एक इराकी चेक प्वाइंट को उड़ाने की फिराक में था। पूरी उठ्पतक में ख़ास बात यह रही कि सुसाइड बॉम्बर को पकड़ने वाला सैनिक न केवल सुसाइड बॉम्बर को पकड़ते वक्त मुस्कुराता रहा बल्कि बीच बीच में कैमरे के लिए पोसे भी देता रहा।

sucicide bomber (8)

दुनिया भर के सोशल मीडिया यूजर्स की तारीफ बटोर रहे इस पुलिसकर्मी को देखकर नहीं लगता कि वह इस्‍लामिक स्‍टेट के एक आत्‍मघाती हमलवार के साथ जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है। हमलवार ने कुछ सेकेंड पहले ही एक ईराकी चेक प्‍वाइंट पर विस्‍फोटक उड़ाने की कोशिश की थी। लेकिन इस जवान ने उसे दबोचा और फिर कैमरे के लिए पोज दिया। इस इराकी सैनिक की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है और उसे एक हीरो की तरह तारीफ मिल रही है। इस घटना के बाद इराकी सरकार ने इस सैनिक को दिलेरी से सुसाइड बॉम्बर को जिन्दा पकड़ने के लिए सम्मानित भी किया है।


मुस्‍कुराने हुए सुसाइड बॉम्बर को पकड़ने वाले वाले इस ईराकी सैनिक का नाम है सालद अली थाबित। वायरल होते फुटेज में दिख रहा है कि थाबित पहले संदिग्‍ध सुसाइड बॉम्बर की तलाशी लेते हैं और फिर उसे काबू में करके उसके शरीर से विस्‍फोटक अलग करते हैं। चेक प्‍वाइंट पर लाइन में खड़े लोग विस्‍फोटक के बात सामने आते ही भागने लगते हैं।

sucicide bomber (12)

सिर्फ मई के महीने में ही बगदाद में घातक बम धमाकों से एक हफ्ते के भीतर ही 200 से ज्‍यादा लोगों की मौत हुई है। इस्‍लामिक स्‍टेट ने इनमें से ज्‍यादातर हमलों की जिम्‍मेदारी ली है।

वीडियो में देखिए किस तरह पकड़ा गया जिन्दा सुसाइड बॉम्बर

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top