Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

सपा नेता का ऑडियो वायरल, पार्टी के शीर्ष नेताअों पर लगाए गंभीर आरोप

 Tahlka News |  2016-03-28 10:45:49.0

virpal-singh_1459149482


तहलका न्यूज ब्यूरो
बरेली, 28 मार्च. समाजवादी पार्टी के नेताअों का ऑडियो सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रहा है। सपा नेताओं ने नवाबगंज में अपनी ही पार्टी के जिला उपाध्यक्ष अरविंद गंगवार का स्टिंग ऑपरेशन कर डाला। इसमें पार्टी नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं। यह ऑडियो बीजेपी नेताओं के हाथ लग गया, जो अब वायरल हो गया है। अरविंद ऑडियो में कह रहे हैं कि सपा सरकार में यादवों का बोलबाला है। अरविंद सपा नेताओं पर नवाबगंज में कोटेदारों से और टैक्सी यूनियनों से अवैध वसूली करने की बात भी कह रहे हैं।


ऑडियो में अरविंद गंगवार ने पूर्व मंत्री भगवत सरन के खास स्थानीय नेता को 19 करोड़ रुपए के प्रोजेक्ट देने की बात कही गई है। पूर्व मंत्री पर ऐसे चमचे से घिरे रहने की बात कही है जिनकी औकात एक बूथ जिताने की भी नहीं है। जिलाध्यक्ष वीरपाल के बारे में अरविंद गंगवार कह रहे हैं कि ब्लॉक प्रमुख चुनाव में यादव प्रत्याशी निर्विरोध चुन लिए गए, जबकि कुर्मी दावेदार थे। इसके लिए करोड़ों रुपए किए गए।


अरविंद ने ऑडियो में कहा है कि पिछली बार केवल कुर्मी होने की वजह से उनको गन्ना सोसायटी के चेयरमैन बनने के लिए 40 लाख रुपए खर्च करने पड़े। अगर यादव होते तो मुफ्त में चेयरमैन बन जाते। साथ ही ऑडियो में एमएलसी चुनाव में टिकट कटने से लेकर और भी तमाम बातें कही गई हैं। बताया जा रहा है कि नवाबगंज को दो फाड़ करने के लिए बीजेपी ने ऑडियो वायरल किया है।


ऑडियो में ये भी लगाए गए हैं आरोप
सपा नेताओं पर यादववाद से लेकर पार्टी में फैले भ्रष्टाचार, नेताओं पर शराब के अवैध कारोबार से जुड़े होने, पार्टी के एक जनप्रतिनिधि पर अपने लोगों को सरकारी पैसे का अनुचित लाभ पहुंचाने आदि आरोप लगाए गए हैं।


क्या कहते हैं जिला उपाध्यक्ष सपा अरविंद गंगवार
अरविंद गंगवार ने कहा, ‘जब एमएलसी का मेरा टिकट कटा था तो मैं अध्यक्ष (वीरपाल सिंह यादव) के घर पर ही था। उनसे बहुत सी बातें मैं मजाक में भी कह लेता हूं। एक बार उन्‍होंने कहा कि तुम गन्ना सोसायटी के चेयरमैन क्यों नहीं बने तो मैं कह दिया कि अगर यादव होते तो बन जाते। अध्यक्ष बोले- ऐसा नहीं है। यदि तुम जवान होते तो चेयरमैन बनते। किसी शरारती तत्व ने जान-बूझकर बदनाम करने के लिए ऑडियो जारी किया है। मैं अध्यक्ष जी और भगवत जी दोनों का बहुत सम्मान करते हैं। दोनों ने मेरा ईमानदारी से साथ दिया है।’


क्या कहते हैं पूर्व राज्यमंत्री भगवत सरन गंगवार


भगवत सरन गंगवार ने कहा, ‘ऑडियो मैंने सुना है। इसमें ऐसी कोई आपत्तिजनक टिप्पणी नहीं है। नेता लोग जब साथ बैठते हैं तो आपस में ऐसी बातें होती ही हैं। 8 दिन पहले का यह ऑडियो अब सियासी लाभ के लिए शरारती तत्वों ने जारी किया है।’


क्या कहते हैं जिलाध्यक्ष सपा
जिला सपा अध्यक्ष वीरपाल सिंह यादव ने कहा कि यह अरविंद गंगवार का ऑडियो है। हमने अभी सुना नहीं है, इसलिए अभी ऑडियो के बारे में कुछ नहीं बोलेंगे।

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top