Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

राष्ट्रपति के आने से पहले BHU हॉस्टल में हुई चाकूबाजी, छात्र को लगे 56 टांके

 Tahlka News |  2016-05-12 08:28:39.0

bhu_1463037559


तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
वाराणसी:
राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी के आगमन से ठीक पहले काशी हिन्दू विश्वविद्यालय (बीएचयू) में जमकर चाकूबाजी और डंडे चले। लाल बहादुर शास्त्री हॉस्टल में हुई इस हिंसक झड़प में दो स्टूडेंट्स घायल हो गए, जिसमें से एक हालत गंभीर बनी हुई है। इस झड़प में गम्भीर रूप से घायल हुए छात्र को 56 टांके लगाए गए हैं।


वहींं, इस पूरे मामले पर चीफ प्रॉक्टर ने कहा कि रात में हॉस्टल में दो पक्षों में मारपीट हुई थी लेकिन उन्होंने कहा कि चोट चाकू के अलावा किसी अन्य चीज से भी लग सकती है। उनके मुताबिक घायल छात्रों ने उनसे शिकायत नहीं की है जबकि दूसरे पक्ष ने लिखित शिकायत की है।


उन्होंने कहा कि आज राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी आने वाले हैं, इसलिए इस मामले में अभी कोई कार्रवाई नहीं की जा सकी है, लेकिन इसकी जांच की जायेगी और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी।


छात्रों ने आरोप लगाया है कि उनपर छात्रावास के लड़कों ने लाठी और चाकू से हमला किया। छात्रों का यह भी आरोप है कि शिकायत करने के बाद भी प्रॉक्टोरियल बोर्ड के अधिकारी और पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।


छात्र आकाश पांडेय ने बताया कि वह और उसका दोस्त सत्यम शुक्ला देर रात लाल बहादुर छात्रावास गए थे, तभी कुछ छात्रों ने उन पर हमला कर दिया। आकाश ने बताया कि छात्रों ने लाठी और चाकू से हमला किया जिसमें सत्यम को काफी चोटें आईं हैं। उसे ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।


  Similar Posts

Share it
Top