Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

VIDEO: सोनू निगम के आए बुरे दिन, फुटपाथ पर मांगनी पड़ रही है भीख!

 Tahlka News |  2016-05-18 09:26:23.0

[caption id="attachment_80599" align="aligncenter" width="728"]Sonu Nigam मुंबई के फुटपाथ पर बैठे सोनू निगम[/caption]

मुंबई. बॉलीवुड की दुनिया ऐसी है कि जो सिर्फ चढ़ते सूरज को सलाम करती है। यहाँ अच्छे से अच्छा और प्रतिभावान कलाकार पलक झपकते अर्श से फर्श पर गिर जाता है और हमेशा के लिए गुमनामी में खो जाता है। ऐसा ही इन दिनों मशहूर सिंगर सोनू निगम के साथ हो रहा है। हालत ऐसे हुए कि सोनू को सडक के किनारे फुटपाथ पर बैठ गाना गाकर भीख मांगनी पड़ी। कभी उन्हें सर-आँखों पर बिठाने वाले फैन्स बगल से यूं गुजर गए जैसे उन्हें पहचानते ही नहीं।


सोनू बढ़ी दाढ़ी और फाटे पुराने कपड़ो में नजर आए

तस्वीरों और वीडियो में देख कर आप जान जाएंगे कि कैसे कभी ये दिल दीवाना, मेरी अधूरी कहानी, हर घड़ी बदल रही है रूप जिंदगी जैसे सुपरहिट गाने गा चुके सोनू निगम मुंबई में जुहू इलाके में सड़क किनारे हार्मोनियम लेकर गाना गाते रहे, लेकिन वहां से वहां से गुजरने वाले लोग उन्हें पहचान न पाए। वहां से गुजरते लोगों का ध्यान उनकी आवाज्पर यतो गया औरत आवाज भी सुनी-सुनी सी लगी, लेकिन लोग ठहरते और आगे बढ़ जाते । सोनू ने ढीले-ढाले फटे पुराने कपड़े पहने थे, उनके बाल पूरे सफेद हो चुके हैं और चेहरे पर घनी सफ़ेद दाढ़ी भी थी। आंखों पर काला चश्मा भी लगा था।

sonu nigam2

बाद में हकीकत खुली

सोनू ने जानबूझकर अपना हुलिया बदल रखा था।हुलिया देखकर कई धोखा खा गए, लेकिन आवाज से सबको शक तो हुआ। बाद में सोनू ने खुद ही इस बात का खुलासा किया कि उन्होंने यह सब यूट्यूब चैनल बीइंग इंडियन के एक सोशल एक्सपेरिमेंट का हिस्सा बनने के लिए किया था।

sonu nigam9

मिली 12 रूपये की बख्सीश

सोनू जब हुलिया बदले सड़क किनारे बैठे गाना गा रहे थे, उस दौरान लोगों ने मोबाइल से उनका विडियो भी बनाया। इस दौरान एक व्यक्ति ने आकर उनसे पूछा भी कि उन्होंने खाना खाया है या नहीं। इसके बाद वह व्यक्ति उन्हें 12 रुपए थमाकर आगे बढ़ गया। सोनू ने 12 रुपयों को यादगार के तौर पर फ्रेम करा लिया है।

sonu nigam12

देखें वीडियो में कब, कैसे और क्या किया सोनू ने


*सभी तस्वीरें YouTube.com पर उपलब्ध BeingIndian के वीडियो से ली गई हैं

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top