Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

VIDEO: सनी लियोनी ने राम गोपाल वर्मा को दिया ऐसे जवाब

 2017-03-10 08:24:59.0

VIDEO: सनी लियोनी ने राम गोपाल वर्मा को दिया ऐसे जवाब

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
मुंबई: सनी लियोनी ने सोशल मीडिया साइट पर वीडियो पोस्ट करके राम गोपाल वर्मा को करारा जवाब दिया है। राम गोपाल वर्मा ने महिला दिवस के मौके पर कई विवादित ट्वीट किए था। राम गोपल ने एक ट्वीट करके कहा था कि मैं चाहता हूं कि दुनिया की हर महिला पुरुषों को उतनी ही खुशी दे, जितनी सनी लियोनी देती है।

महिला दिवस के अवसर पर सनी लियोनी पर राम गोपाल वर्मा के इस विवादित ट्वीट के बाद शिकायत के अधार पर उनके खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। इस ट्वीट के बाद गोवा में उनके खिलाफ केस दर्ज करवाया गया है, यह केस एक्टिविस्ट विशाखा महाम्बरे ने दर्ज करवाया है।



वहीं, अब खुद सनी लियोनी ने वीडियो पोस्ट कर राम गोपाल वर्मा को करारा जवाब दिया है। ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो में सनी लियोनी ने असली बदलाव के लिए शब्दों को सोच-समझकर चुनने का सुझाव दिया।

क्या है मामला
राम गोपाल वर्मा ने महिला दिवस के मौके पर कई विवादित ट्वीट किए थे. उन्होंने एक ट्वीट किया कि मैं चाहता हूं कि दुनिया की हर महिला पुरुषों को उतनी ही खुशी दे, जितनी सनी लियोनी देती है।

इस ट्वीट के लिए राम गोपाल वर्मा की सोशल मीडिया पर कड़ी आलोचना की गई, उनके इस ट्वीट के बाद गोवा में उनके खिलाफ केस दर्ज करवाया गया है, यह केस एक्टिविस्ट विशाखा महाम्बरे ने दर्ज करवाया है।



हालांकि, रामगोपाल ने इसको लेकर माफी भी मांगी है। वहीं रामू के खिलाफ एनसीपी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करवाते हुए धमकी दी है कि अगर वर्मा ने माफी नहीं मांगी तो उनके खिलाफ 'जूते मारो आंदोलन' करेगी।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top