Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

VIDEO: जानिए क्‍यों बीच सड़क पर संजय दत्‍त को मांगनी पड़ी माफी

 Girish |  2017-03-03 10:17:46.0

VIDEO: जानिए क्‍यों बीच सड़क पर संजय दत्‍त को मांगनी पड़ी माफी

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
आगरा: ताजनगरी आगरा में अपनी आगामी फिल्म 'भूमि' की शूटिंग कर रहे बॉलिवुड एक्टर संजय दत्त के बाउंसरों ने झड़प के बाद मीडियाकर्मियों पर हमला कर दिया। बात यहां तक पहुंच गई कि संजय दत्‍त को खुद इस बर्ताव के लिए माफी मांगनी पड़ी।

संजय दत्‍त के बाउंसरों द्वारा किए इस हमले में 5 मीडियाकर्मी भी घायल हो गए। इसके बाद पत्रकारों ने आगरा के ताजगंज थाने में इस संबंध में संजय दत्त और उनके बाउंसरों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। जानकारी के मुताबिक ये सुरक्षाकर्मी निर्माताओं ने किसी कंपनी से हायर किए हैं।



दरअसल, संजय दत्‍त अपनी नई फिल्म भूमि की शूटिंग आगरा में कर रहे हैं। शुक्रवार को जिसके चलते ताज महल से कुछ दूरी पर फिल्म का एक सीन फिल्माया जा रहा था, जिसकी वजह से ताज महल को जाने वाले वीवीआईपी रोड़ पर जाम लग गया।



जानकारी मिलने पर स्थानीय पत्रकार वहां कवरेज करने के लिए पहुंच गए। आरोप है कि शूटिंग स्थल पर संजय दत्त की सुरक्षा के लिए तैनात सुरक्षाकर्मियों ने निर्माता और निर्देशक के इशारे पर पत्रकारों के साथ मारपीट कर दी। हंगामा बढ़ता देख खुद अभिनेता संजय दत्त ने बीच में आकर मामले को संभाला और पत्रकारों से माफी मांगी. उन्होंने खुद उन सुरक्षाकर्मियों को वहां से हटाया।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top