Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

विहिप नेता बुरका पहन मिलाद में पहुंचा, भीड़ ने की धुनाई

 Anurag Tiwari |  2016-10-10 09:04:40.0

VHP, Allahabad, Burka, Moharram, Muharram

तहलका न्यूज ब्यूरो

इलाहाबाद. जिले मऊआइमा क्षेत्र के मनी उस्मानपुर गांव में रविवार की रात एक विहिप नेता ने बड़ा ही अजीबोगरीब काम किया. विश्व हिन्दू परिषद् का नेता अपने एक दोस्त के साथ बुर्का पहनकर एक घर में घुस गया. भेद खुलने पर गांववालों ने जमकर दोनों की धुनाई कर दी. घायलाव्स्था में दोनों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है.

इलाके के लोगों का आरोप है कि मुहर्रम के मिलाद के दौरान विहिप नेता अभिषेक यादव अपने दोस्त आसिफ उर्फ़ राजू के साथ बुर्का पहनकर महिलाओं के बीच बैठा हुआ था. इन दोनों की हरकत से लोगों को शक हुआ तो गांव के लोगों ने दोनों को दौड़ा लिया. पकडे जाने पर अभिषेक और आसिफ की जमकर लाठी डंडे से पिटाई हुई. इस बीच किसी ने इस घटना के जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम की सूचना दी. सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंच गई. गाँव के मुकीम की तहरीर पर अभिषेक यादव और आसिफ पर केस दर्ज किया गया है.


विहिप नेता के परिवार वालों का कहना है कि साजिशन हमला कर अभिषेक और राजू के साथ लूटपाट की गई. इस मामले में अभिषेक के भाई बीरू यादव की तहरीर पर गाँव के कई लोगों के खिलाफ मारपीट, लूटपाट का मामला दर्ज किया गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक़ सुल्तानपुर खास निवासी जिला पंचायत सदस्य का पति अभिषेक यादव विश्व हिन्दू परिषद् का नेताऔर वह अपने साथी राजू के साथ उस्मानपुर गांव में मुकीमउद्दीन के घर में बुर्का पहनकर पहुंचा था, वहां मुहर्रम के अवसर पर मिलाद का योजन चल रहा था.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top