Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

लगे “कुलपति गो बैक” के नारे, सड़क पर उतरे टीचर, वकील और छात्र

 Tahlka News |  2016-06-03 09:04:34.0

faizabad

तहलका न्यूज़ ब्यूरो 

फैज़ाबाद। डॉ राम मनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. जायसवाल की मुश्किलें दिन बी दिन बढती जा रही हैं. पूर्व विभागाध्यक्ष प्रो. अजय प्रताप सिंह को निलंबित करने के विवादस्पद फैसले के बाद कुलपति के खिलाफ मोर्चा खुल गया है.

इस मामले में महाविद्यालय शिक्षक संघ व् विभिन्न राजनैतिक समाजिक संगठंन प्रो. अजय प्रताप सिंह के पक्ष में खुल कर उतर आये है. शुक्रवार को कुलपति हटाओ विश्वविद्यालय बचाओ संघर्ष समिति के सदस्यों ने पदयात्रा की और जिलाधिकारी के प्रतिनिधि को ज्ञापन देकर कुलपति के गलत कार्यो की जांच कराने की मांग की.


http://अवध यूनिवर्सिटी में छिड़ा 'पोस्टर वॉर', VC पर लगे गंभीर आरोप http://www.tahlkanews.com/?p=83780

इस पदयात्रा में विभिन्न राजनैतिक संगठनो के प्रतिनिधि, छात्र संघो के प्रतिनिधि, फैजाबाद के प्रतिष्ठित व्यापारीगण, प्राथमिक व् माध्यमिक शिक्षक संघो के प्रतिनिधि, सामाजिक कार्यकर्त्ता व् समाज के विभिन्न वर्गों के लोगो ने सडको पर उतर कर “कुलपति गो बैक” के नारे लगाये और कुलपति के काले कारनामो की जांच कराने की मांग की.

संघर्ष समिति के अध्यक्ष बाबू अतुल सिंह ने कहा जब तक इस भ्रष्ट कुलपति के काले कारनामो की जांच कराकर उन्हें पद से हटा नहीं दिया जाएगा तब तक संघर्ष समिति जनांदोलन चलाएगी और इस आंदोलन में समाज के हर तबके के लोग अपनी पूर्णाहुति देंगे.

इस बीच कुलपति के खिलाफ मोर्चे में फैजाबाद का बार एसोसिएशन भी आ गया है. बार एसोसिएशन के अध्यक्ष बब्बन चौबे ने संघर्ष समिति को वकीलो का समर्थन देते हुए कुलपति के कार्यो की जांच की मांग की. उन्होंने कहा जल्द ही अधिवक्ताओ का प्रतिनिधि मंडल गवर्नर से मिलकर कुलपति के चेहरे को बेनकाब करवाएगा.

http://कुलपति महोदय को बर्दाश्त नहीं आलोचना, तोड़ देते हैं सारी हद- Live Now http://www.tahlkanews.com/?p=83480

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top