Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

कर्ज चुकाने से पहले ही सूडान में हुई मौत, शव घर पहुंचा तो मचा कोहराम

 Anurag Tiwari |  2016-06-19 09:35:23.0

suni deadbody casketतहलका न्यूज ब्यूरो  

वाराणसी. परिवार के अच्छे भविष्य की आस में सुनील पैसे कमाने सूडान गया था, उसे क्या मालूम था कि जिस नौकरी के लिए वह कर्ज लेकर सूडान जा रहा है, वहां कर्ज चुकाने से पहले ही उसकी मौत हो जाएगी। रविवार को जब उसका शव फूलपुर थानाक्षेत्र के अमउत गांव पहुंचा तो वहन चरों तरफ कोहराम मच गया।

सात महीने पहले पैसे कमाने गया था सूडान

मिली जानकारी के मुताबिक अमउत का रहने वाला सुनील शर्मा करीब 70 हजार रुपए का कर्ज लेकर एक दलाल के ओम प्रकाश के जरिए सूडान गया था। वहां उसे बैट्री और सीसे के स्क्रैप करने वाली कम्पनी में काम मिला था। जब सुनील सूडान के लिए रवाना हुआ तो उसका बेटा एक महीने का था।


4 जून को हुई मौत, 22 मई से बंद था फ़ोन

गांववालों ने बताया कि सुनील हर रोज अपनी पत्नी को कॉल करता था, लेकिन 22 मई को जब उसकी कॉल नहीं आई तो उसकी पत्नी ने यहाँ से कॉल की, लेकिन उसक फ़ोन लगातार स्विच ऑफ बताता रहा। इसके बाद 4 जून को उसकी कंपनी के मैनेजर का कॉल आया कि सुनील की मौत हो चुकी है। सुनील के परिवार में उसके पिता हैं जिनकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं। उसकी पत्नी और एक आठ  महीने का बेटा है।

गांव पहुंचा शव मच गया कोहराम

अपने पीछे मानसिक रूप से अस्थिर पिता और कच्ची गृहस्थी छोड़कर जाने वाले सुनील का शव जब उसके गांव अमउत पहुंचा तो हर किसी की आँख नम थी। गांव के बेटे शव देखकर पूरे गांव में कोहराम मचा हुआ था। चार जून को खबर मिलने के बाद से ही उसका शव गांव लाने के प्रयास चल रहे थे। गांव के बुजुर्गों ने कांग्रेसी विधायक अजय राय से सम्पर्क किसी तरह उसका शव दिल्ली मंगवाया, जहाँ से एयर एम्बुलेंस के जरिए उसका शव वाराणसी पहुंचा।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top