Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

वाराणसी बनी फिल्मसिटी, शूटिंग के लिए लगा सितारों का जमवाड़ा

 Anurag Tiwari |  2016-07-13 08:23:36.0

bhaiyaji-superhit (5)तहलका न्यूज़ ब्यूरो

वाराणसी. इन दोनों बाबा विश्वनाथ की नगरी में फिल्मसिटी बनी हुई है। वाराणसी के कई हिस्सों में दो बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग चल रही है। मंगलवार को बॉलीवुड स्टार्स सनी देयोल, अरशद वारसी, अभिनेत्री प्रीति जिंटा, अमीषा पटेल वाराणसी पहुंचे। वहीं शहर के एक हिस्से में 'अंग्रेजी में कहते हैं आई लव यू' की शूटिंग शूटिंग चल रही है।

सनी देओल मंगलवार को अपनी फिल्म ‘भईयाजी सुपरहिट’ के लिए अन्य साथी कलाकारों के साथ वाराणसी पहुंचे। फिल्म में सनी पूर्वांचल के गैंगस्टर का किरदार निभा रहे हैं। मंगलवार को सिगरा थाने के सामने एक रेडीमेड गारमेंट्स के एक शो रूम में फिल्म के एक सीन की शूटिंग की गई।


bhaiyaji superhit, Varanasi, Amisha Patel arshad warsi evelyn sharma Manoj Joshi preity zinta Shreyas Talpade Sunny Deol

इस शिड्यूल में प्रीति जिंटा और अमीषा पटेल मौजूद तहों, जिन पर फिल्म का एक दृश्य फिल्माया गया। इस फिल्म के लिए गंगा घाट, प्राचीन गलियों, मंदिरों, कई टूरिस्टस स्पॉट्स पर शूटिंग लगभग एक हफ्ते तक होगी। बुधवार की सुबह सभी बॉलीवुड स्टार्स रामनगर स्थित किला में फिल्म की शूटिंग करने पहुंचे।

Untitled_0014

बता दें कि इस बीते कुछ समय से वाराणसी बॉलीवुड फिल्मों को लेकर खासा चर्चा में रहा है। इस साल की चर्चित फिल्म फिल्म मसान भी वाराणसी की पृष्ठभूमि पर आधारित है। जबकि इससे पहले वाराणसी में ही शूट की गई काशीनाथ सिंह के नावेल पर आधारित काशी का अस्सी भी काफी चर्चा में रही। वाराणसी में फिलहाल ‘भईयाजी सुपरहिट’ के अलावा वहीं, 'अंग्रेजी में कहते हैं आई लव यू' की शूटिंग नंदेश्वरघाट पर गंगा किनारे स्थित एक घर में चल रही है।



Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top