Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

यूपी को नहीं बनने देंगे 'उड़ता पंजाब'

 Abhishek Tripathi |  2016-06-16 08:49:35.0

udta_punjabतहलका न्यूज ब्यूरो
लखनऊ. यूपी का मद्यनिषेध विभाग नशे के खिलाफ 24 जून को प्रतियोगिता का आयोजन कर रहा है। 26 जून को ‘अंतर्राष्ट्रीय मादक पदार्थ-रोधी दिवस’ के अवसर पर नशीले पदार्थों के दुष्परिणामों को चित्रित करने वाले पोस्टरों की प्रतियोगिता ‘जिंदगी चुनो, नशा नहीं’ शीर्षक से आयोजित कार्यक्रम में विजेताओं को पुरस्‍‍कार दिए जाएंगे। क्षेत्रीय मद्यनिषेध एवं समाजोत्थान अधिकारी कार्यालय में होने वाली यह प्रतियोगिता पूर्णत: नि:शुल्क है। जिसमें किसी भी आयु वर्ग के छात्र-छात्राएं, पुरुष-महिला भाग ले सकते हैं।


मिली जानकारी के अनुसार, प्रतियोगिता में भाग लेने वाले लोग अपना पंजीकरण 23 जून को शाम पांच बजे तक क्षेत्रीय मद्यनिषेध एवं समाजोत्थान अधिकारी कार्यालय में करा सकते हैं।


प्रतियोगिता के लिए पोस्टर प्रतियोगिता स्थल पर नि:शुल्क प्रदान किए जाएंगे तथा पोस्टर बनाने के लिए आवश्यक सामग्री प्रतिभागी स्वयं लाएंगे। विजयी प्रतिभागियों को 26 जून को सुबह 10:30 बजे यूपी राजकीय अभिलेखागार, बी-74, महानगर, लखनऊ के शहीद स्मृति भवन के मीटिंग हॉल में विभाग की ओर से पुरस्कार एवं प्रशस्ति पत्र प्रदान किया जाएगा।


इस संबंध में विशेष जानकारी के लिए आर.एल. राजवंशी, क्षेत्रीय मद्यनिषेध एवं समाजोत्थान अधिकारी, लखनऊ से फोन नंबर 05222206087 या मोबाइल नंबर 9451410428 पर संपर्क किया जा सकता है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top