Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

यूपी: अमेठी में एक ही परिवार के 11 लोगो की गला काटकर हत्या

 Girish |  2017-01-04 06:33:21.0



तहलका न्यूज़ ब्यूरो

अमेठी.
यूपी के अमेठी जिले में बुधवार को एक ही परिवार के 11 लोगों के शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. एक ही परिवार के 11 लोगों के शव घर के फर्श पर मिले जबकि मुखिया का शव फांसी के फंदे से लटका हुआ था. फिलहाल डीएम, एसएसपी और पुलिस दल मौके पर हैं. घटना शुक्लाबाजार थाना क्षेत्र के महोना इलाके की है.

यहां एक घर में परिवार के 11 सदस्यों के शव मिलने से हड़कंप मचा हुआ है. बताया जा रहा है कि परिवार के मुखिया जमालुद्दीन ने पहले परिवार को कीटनाशक पिलाकर उनकी हत्या की फिर खुद फांसी के फंदे से लटकर जान दे दी. मरने वालों में 6 बच्चे भी शामिल हैं. जमालुद्दीन की पत्नी और बेटी को बेहोशी की हालत में सीएचसी जगदीशपुर में भर्ती कराया गया है.


फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच गई है. शवों का पंचनामा भरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पुलिस का मानना है कि जमालुद्दीन ने सभी की हत्या कर खुद फांसी लगा ली है. पुलिस मौके पर छानबीन में जुटी है और जल्द ही मामले के खुलासे की बात कर रही है.

बताया जा रहा है कि जमालुद्दीन के साथ उसके दो भाई भी रहते थे. जिसमें से एक भाई की मौत हो चुकी है जबकि दूसरा लापता है. मरने वाले में दोनों भाई की पत्नियां और बच्चे भी शामिल हैं.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top