Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

कैराना मामले की जांच के लिए 5 संतों की टीम भेजेगी सपा: शिवपाल

 Girish Tiwari |  2016-06-17 07:16:57.0

bjp-slams-shivpal-singh-yadav-for-blaming-their-party-for-muzaffarnagar-riots_160913110252

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
लखनऊ:
अखिलेश सरकार में कैबिनेट मंत्री शिवपाल यादव ने शुक्रवार को बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि बीजेेपी यूपी में माहौल खराब कर रही है। शिवपाल यादवने कहा कि कैराना से कोई पलायन नहीं हुआ है। कैराना मामले की जांच के लिये सपा 5 संतोंं की टीम वहां भेज रही है। शिवपाल सिंह ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुुए कहा कि गुजरात दंगे में कितना पलायन हुआ मोदी बताए। कैराना में लोग रोजी-रोटी के लिए गए हैं।


शिवपाल यादव ने कहा कि आचार प्रमोद कृष्णम, स्वामी कल्याण देव स्वामी चक्रपाणि, चिन्मयानंद से कैराना जाकर मामले की जांच करने का आग्रह करता हूं। संत कैराना जाकर जांच करके सच्चाई सामने लाएं। संतों से निष्पक्ष जांच का आग्रह है।

शिवपाल यादव ने कहा कि बीजेपी के लोग दो नम्बर का काम कर रहे हैं। बीजेपी वाले साम्प्रदायिक है। कुछ नेताओं का काम ही भावना भड़काना है। लेकिन हम किसी भी कीमत पर माहौल खराब नहीं होने देंगे। शिवपाल ने कहा कि उत्तर प्रदेश में दंगा नहीं होने दूंगा। दंगा करने वालों को जेल भेजा जाएगा। शिवपाल यादव ने कैराना मेंं निर्भय यात्रा निकाल रहे संगीत सोम के बारे में कहा‍ कि सोम के बारे मे एक हफ्ते में पूरी रिपोर्ट देंगे। साम्प्रदायिक लोगों, दंगाईयों, दो नम्बरियों पर कार्रवाई होगी।

शिवपाल यादव ने कहा कि हुकुम सिंह का भतीजा उपचुनाव में हारा है। इसलिये चुनाव देख फिर से माहौल खराब करने की कोशिश कर रहें हैं।

साथ ही शिवपाल सिंह यादव ने शुक्रवार को 2017 विधानसभा चुनाव के लियेे प्रत्‍याशी घोषित किया। इनमें देवरिया शहर से‍ विजय प्रताप यादव को प्रत्‍याशी बनाया  है। गोरखपुर ग्रामीण से विजय बहादुर यादव को प्रत्‍याशी बनाया है। झांसी नगर से माला कुशवाह को प्रत्‍याशी बनाया गया है। बरेली के मीरगंज से जाहिद हुसैन और बबीना से श्यामसुंदर यादव को प्रत्‍याशी बनाया गया है। शिवपाल यादव ने कहा कि पूर्व MLC श्यामसुंदर की घर वापसी हुई। वहीं, मिर्जापुर के मझवा से प्रभावती यादव प्रत्याशी बनाई गई हैं। सहारनपुर के देवबंद से मीना राणा और मथुरा से डॉ. अशोक अग्रवाल को प्रत्याशी बनाया गया है। नोएडा के  जेवर से वेवन नागर प्रत्याशी घोषित किया गया है। सोनभद्र के दुद्धि से रूबी प्रसाद को प्रत्याशी बनाया गया है।

  Similar Posts

Share it
Top