Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

Exclusive: ये अफसर अपनी मातहत से करता है रंगीन बातें

 Tahlka News |  2016-05-03 13:15:54.0

Sambhal-CDO1तहलका न्यूज ब्यूरो
संभल. यूपी के संभल जिले के सीडीओ (मुख्य विकास अधिकारी) शंकर लाल त्रिपाठी का एक आडियो उनकी आशिक मिजाजी की चुगली कर रहा है. यह आशिक मिजाज़ सीडीओ अपने कार्यालय की महिला कर्मचारी से नौकरी बचाने के एवज़ में शारीरिक सम्बन्धों का सौदा करने की बात करता है. उसका ऑडियो वायरल हो चुका है. ऑडियो में आप साफ सुन सकते हैं कि सीडीओ एक महिला (संविदाकर्मी) से अश्लील बातें कर रहे हैं. शरीरिक संबंध बनाने की बात पर जब महिला टाल-मटोल करती है तो सीडीओ उसे काम से निकालने की धमकी देते सुनाई देते हैं. कहते हैं कि 'तुम्हारी रोजी-रोटी बंद कर दी जाएगी.' ये वायरल ऑडियो जब डीएम संभल एनकेएस चौहान तक पहुंचा तो उन्होंने सीडीओ के खिलाफ कार्रवाई का ओदश दिया. कार्रवाई की जिम्मेदारी एडीएम संभल को दी गई है.


पढि़ए ऑडियो के कुछ अंश
सीडीओ महिला को फोन मिलाते हैं और कहते हैं...मैंने पहली बार तुम्हें 15 अगस्त (स्वतंत्रता दिवस) के दिन देखा था। मैं तुमसे नज़रें मिला रहा था, लेकिन तुम मुझे नोटिस ही नहीं कर रही थी। इसके बाद बातों का सिलसिला जारी होता है और सीडीओ कहते हैं...मैं तुम्हें बहुत पसंद करता हूं। तो अब तुम्हारी-हमारी दोस्ती पक्की। सीडीओ के दबाव में डरी हुई महिला कहती है...हां, ठीक है। इस पर सीडीओ खुश होते हैं और कहते हैं...ध्यान रहे मुझे जी सर मत बुलाना, दिन में बात जरूर एक बार करना और इस तरीके से रहना कि मेरी बीवी और बच्चों को कुछ भी नहीं पता चले। सीडीओ ये भी कहते हैं...देखो दिल की बात दिलवालों की नजरों से पता चलती है, नजरें सब कुछ बता देती हैं।


Sambhal-CDO

यूपी पर्यटन मंत्री का ऑडियो भी हो चुका है वायरल
सूबे के पर्यटन मंत्री ओम प्रकाश सिंह का एक ऐसा ऑडियो वायरल हुआ था जिसने राजनीतिक गलियारे में हड़कंप मचा दी थी। इस ऑडियो क्लिप में ओम प्रकाश एक बीडीसी मेंबर को धमका रहे हैं जिसका नाम प्रिंस है। गाजीपुर के रेवतीपुर ब्‍लाक स्थित बसुका गांव के बीडीसी सदस्‍य आगा शलीम उर्फ प्रिंस ने बताया, यह ऑडियो टेप मेरा है। इसमें यूपी के पर्यटन मंत्री मुझे धमकी दे रहे हैं। वो अपने प्रत्‍याशी के पक्ष में वोट देने के लिए मुझे डरा धमका रहे हैं। आगे बोलते हुए उसने कहा, मैं काफी डरा हुआ हूं। हालांकि, ऑडियो टेप को पर्यटन मंत्री के प्रतिनिधि ने फर्जी करार दिया था। उल्लेखनीय है कि मंत्री ओम प्रकाश जिस प्रिंस को धमकी दे रहे हैं वो उनके विरोधी मुकेश राय का समर्थक है। मुकेश राय भी ब्लॉक प्रमुख पद का उम्मीदवार है और प्रिंस उसी के खेमे का है। ये बात साफ है कि प्रिंस मुकेश राय को ही वोट देगा...लिहाजा मंत्री ने उसे धमकी देकर मुकेश से दूर रहने की हिदायत दे दी।


सपा के मिशन 2017 पर पड़ेगा बुरा असर
इस तरह के ऑडियो टेप यदि वायरल होंगे तो यूपी विधानसभा चुनाव 2017 में सपा को नुकसान जरूर पहुंचेगा। सूबे में महिलाओं की सुरक्षा एक गंभीर मुद्दा तो है ही ऊपर से अधिकारियों की ये हरकत सीएम अखिलेश यादव को मुश्किल में डाल सकती है। वहीं, एक ऑडियो टेप वायरल होने की वजह से सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव के लिए आईपीएस अमिताभ ठाकुर गले की फांस बन चुके हैं।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top