Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

यूपी: Whatsapp पर लीक हुआ UPSSSC का पेपर

 Sabahat Vijeta |  2016-08-22 09:13:06.0

whatsappतहलका न्यूज ब्यूरो
आगरा. यूपी में एक बार फिर सरकारी नौकरी के प्रवेश परीक्षा का पेपर लीक होने का मामला सामने आया है। ताजा मामला ताजनगरी आगरा का है जहां परीक्षा से पहले ही वाट्सएप पर पेपर लीक कर दिया गया।


आपको बता दें कि इन दिनों उत्तर प्रदेश राज्य अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा संग्रह अमीन का पेपर प्रदेश भर में कराया जा रहा है। इसी क्रम में एक बार फिर यूपी के आगरा में पेपर लीक होने की खबर आई है।


दरअसल, ये पूरा मामला तब सामने आया जब ताजगंज थाना क्षेत्र के नगर निगम इंटर कालेज में अमीन की पहली शिफ्ट की परीक्षा चल रही थी। इसी बीच केन्द्र निरीक्षक को बागपत के एक परीक्षार्थी कुलदीप पर उसकी कुछ गतिविधियों के कारण शक हुआ।


केंद्र निरीक्षक ने जब उसकी तलाशी ली तो ना सिर्फ उसके पास से साल्व्ड पेपर की पूरी पर्चियां मिलीं बल्कि उसके मोबाइल के माध्यम से एक वाहट्सएप ग्रुप का पता भी चला जिसमें 14 लोग जुड़े हुये थे। इस ग्रुप में सभी सवालों के उत्तर पहले से ही मौजूद थे।


फिलहाल परीक्षार्थी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया है और पुलिस इस मामले से संबंधित पुछताछ में लगी हुई है। हालाकि, इस सबके बीच बड़ा सवाल ये है कि क्या आयोग इस पेपर को भी निरस्त करेगा?

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top