Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अखिलेश ने अफसरों को लगाई फटकार, कहा- काम नहीं करना था तो वर्दी क्यों पहनी

 Girish Tiwari |  2016-09-07 08:22:05.0

akhilesh-yadav

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
लखनऊ: 
यूपी की चरमराई कानून व्यवस्था से परेशान सीएम अखिलेश यादव ने बुधवार को सूबे के सभी डीएम,एसपी सहित प्रशासन से जुड़े अधिकारियों के साथ बैठक की। इस बैठक के बाद सीएम अखिलेश ने कहा कि कानून व्यवस्था पर कोई समझौता नहीं होगा। सरकार जीरो टॉलरेंस पर काम करेगी।उन्‍होंनेे कहा कि डॉयल 100 से यूपी की कानून व्‍यवस्‍था में सुधार होगा।


सीएम अखिलेश नेे अफसरों से कहा कि कानून-व्यवस्था के बारे में परसेप्शन ठीक करिए। अफसरों को इतने मौके कोई मुख्यमंत्री नहीं देता। बहुत मौके दिए अब रिजल्ट दीजिए। अफसरों पर जो कार्रवाई की पूरी जांच के बाद की। पुलिस का काम अच्छा नहीं करना था तो वर्दी पहनी क्योंं? सब पता है कहां क्या चल रहा है। फील्ड में निकलें, जनता की सुनें और क्राइम कंट्रोल करें। सीएम ने कहा कि विकास और कानून-व्यवस्था एक दूसरे से जुड़े हैं।


बैठक के दौरान सीएम अखिलेश ने अफसरों से कहा कि चुनाव आने वाला है। कोई घटना न हो। अधिकारियों को मौके पर पहुंचना होगा। अधिकारियों को अनुभव, सूझबूझ से काम करें।

ये भी पढ़े:

सीएम अखिलेश ने कहा कि पुलिस कर्मी जनता से अच्छा व्यवहार करें। साढ़े चार साल छूट दी, लेकिन अब सख्ती होगी। सीएम अखिलेश ने कहा कि कानून-व्यवस्था में कोई ढील नहीं दी जाएगी। भ्रष्ट पुलिस कर्मियों पर और सख्ती करेंगे।

सीएम अखिलेश ने कहा कि बुलंदशहर में लापरवाही पर कार्रवाई की। बलिया में डीएम, एसपी को सस्पेंड किया। अब जिम्मेदारी डीएम,एसपी की होगी।सीएम ने अफसरों से कहा कि महिलाओं, बेटियो के खिलाफ अपराध रोके। कानून-व्यवस्था पर काम कर रहे।



Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top