Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

यूपी चुनाव: 'मेरे 50 लाख रुपए वापस करें मायावती, नहीं तो आत्महत्या कर लूंगा'

 Abhishek Tripathi |  2016-09-10 03:43:34.0

mayawati_arun_faujiतहलका न्यूज ब्यूरो
अलीगढ़. अलीगढ़ की खैर विधानसभा सीट से बीएसपी प्रत्याशी घोषित होने और उसके बाद टिकट कटने पर अरुण फौजी ने पार्टी सुप्रीमो मायावती के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। अरुण ने दावा किया है कि टिकट देने के लिए मायावती ने एक करोड़ रुपए लिए थे। 50 लाख रुपए लौटा दिए गए और 50 लाख रुपए बकाया है। ऐसे में ये रकम न मिली तो वह लखनऊ में मायावती के आवास के बाहर परिवार समेत आत्महत्या कर लेंगे।


बता दें कि इससे पहले भी बीएसपी छोड़ने वाले स्वामी प्रसाद मौर्या और आरके चौधरी जैसे नेता भी मायावती पर टिकट बेचने का आरोप लगाते रहे हैं। अरुण फौजी ने कहा कि अपनी और पिता की सारी पूंजी और दोस्तों से कर्ज लेकर उन्होंने टिकट के वास्ते मायावती को एक करोड़ रुपए दिए थे। इस पर पिछले साल मई में उन्हें खैर से उम्मीदवार घोषित किया गया था।


24 अगस्त को टिकट काटने का ऐलान
अरुण का कहना है कि 2 साल से चुनावी तैयारी में उन्होंने कई लाख रुपए और खर्च किए। कुछ दिन पहले मायावती ने उन्हें बुलाया था। वह गए तो और एक करोड़ देने को कहा गया। उन्होंने असमर्थता जताई। इस पर 24 अगस्त को टिकट काटने का ऐलान कर दिया गया।


कई नेताओं ने लगाए गंभीर आरोप
दरअसल, यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए इन दिनों बसपा में भगदड़ जैसी हालत है। स्वामी प्रसाद मौर्या सहित कई बड़े नेता बसपा छोड़ चुके हैं। इन नेताओं ने भी मायावती पर टिकट बेचने के आरोप लगाए हैं।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top