Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

यूपी चुनाव: इलाहाबाद से BJP की उम्मीदवार बन सकती हैं रीता बहुगुणा जोशी

 Vikas Tiwari |  2016-10-22 09:07:14.0

rita_bahuguna_joshiतहलका न्यूज ब्यूरो
इलाहाबाद. कांग्रेस की कद्दावर नेता रीता बहुगुणा जोशी के बीजेपी में शामिल होने के बाद अब चर्चा है कि रीता इलाहाबाद से यूपी विधानसभा चुनाव लड़ेंगी। हालांकि, अभी भाजपाई इस मामले पर कुछ भी बोलने से साफ इनकार कर रहे हैं। वहीं, इलाहाबाद के शहर उत्तरी विधानसभा सीट पर रीता को लेकर जोर-शोर से तैयारियां शुरू हो चुकी हैं।


बताते चलें कि, इलाहाबाद के शहर उत्तरी की सीट पर कांग्रेस के अनुग्रह नारायण सिंह 2007 से विधायक हैं। ऐसे में इस सीट को जीतना रीता के लिए इतना आसान नहीं होगा। फिलहाल, सीट बंटवारे पर अंतिम फैसला पार्टी के टॉप काडर के नेता करेंगे।


कई कांग्रेसी छोउ़ सकते हैं पार्टी
सूत्रों की मानें तो, डॉ. रीता बहुगुणा जोशी के बीजेपी में शामिल होने के बाद कई नेता कांग्रेस छोड़ सकते हैं। रीता के करीबी कई युवा नेता बीजेपी का दामन थाम सकते हैं। रीता के बाद जिला और शहर महिला कांग्रेस की कई नेता बीजेपी में शामिल हो सकती हैं।

जून से ही मिलने लगे थे संकेत
बता दें कि डॉ. रीता जोशी के कांग्रेस छोड़ने के संकेत बीते जून से मिलने लगे थे। वाराणसी में सोनिया गांधी के रोड शो में रीता के गायब रहने के बाद से उनके पार्टी छोड़ने की अफवाह तैरने लगी थी। रीता के बीजेपी में जाने का ताना-बाना बीते जून से बुना जाने लगा था।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top