Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

ये है यूपी की कानून-व्यवस्था, गर्भवती महिला को बंदूक की बट से मारा

 Abhishek Tripathi |  2016-07-09 02:57:47.0

up_policeतहलका न्यूज ब्यूरो
सिद्धार्थनगर. सिद्धार्थनगर के ढेबरुआ थाना क्षेत्र के रेड़वरिया गांव में शुक्रवार को एक गर्भवती सहित तीन लोगों पर पुलिस का कहर टूटा। दो सगे भाइयों के विवाद में एक भाई की ओर से पहुंचे दो पुलिसवालों ने तीनों को बेरहमी से पीटा। साथ ही गर्भवती महिला को बंदूक की बट से भी मारा।


मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस गर्भवती को तब तक पीटती रही जब तक वो बेहोश नहीं हो गई। ग्रामीण, पुलिस के इस सार्वजनिक तांडव को काफी देर तक चुपचाप देखते रहे लेकिन गर्भवती के बेहोश होने के साथ ही उनका सब्र जवाब दे गया और उन्होंने दोनों पुलिसवालों को दौड़ा लिया। पुलिसवालों ने एक घर में खुद को बन्द कर किसी तरह अपनी जान बचाई।


उनकी मार से घायल गर्भवती तस्लिमुन निशा, उसकी सास हाजिरा और ससुर महमूद बुरी तरह डरे-सहमे हैं। महमूद का अपने सगे भाई कदीर से विवाद चल रहा है। शुक्रवार शाम दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई तो कादिर ने गांव के पास तुल्सियानपुर चौराहे पर स्थित बैंक में ड्यूटी दे रहे सिपाही जितेंद्र गौतम और अवधेश शुक्ल को बुला लिया। बाद में ग्रामीण महमूद को लेकर थाने पर भी गये। एसपी महेंद्र यादव ने जांच के बाद कार्यवाई का आश्वासन दिया है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top