Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

वाराणसी में भी दिखा योगी इफ़ेक्ट: 15 थाना प्रभारियों के तबादले, 8 लाइन हाजिर

 Avinash |  2017-03-21 17:27:16.0

वाराणसी में भी दिखा योगी इफ़ेक्ट: 15 थाना प्रभारियों के तबादले, 8 लाइन हाजिर

तहलका न्यूज़ ब्यूरो
वाराणसी. सूबे में सरकार बदलते ही धर्म नगरी वाराणसी में भी पुलिस विभाग में ओवर हालिंग शुरू हो गयी है। जिले की कानून व्यवस्था को चुस्त दुरूस्त करने के लिए मंगलवार की देर रात 15 थानों पर लम्बे समय से जमे थाना प्रभारी और थानाध्यक्षों को इधर से उधर कर दिया गया। साथ ही अपराध नियंत्रण में नाकाम आठ थानेदारों को लाइन हाजिर कर दिया गया। थानेदारों के अलावा एक चौकी प्रभारी पर भी गाज गिरी। उन्हें लाइन हाजिर कर दिया गया और एक उप निरीक्षक को निलम्बित भी किया गया। इसके अलावा 96 सिपाहियों का भी तबादला किया गया है।

मंगलवार को एसएसपी नितिन तिवारी के ऑफिस ने यह जानकारी दी। बताया कि जिले में कानून व्यवस्था को चुस्त करने के लिए निरीक्षक योगेन्द्र सिंह को क्राइम ब्रांच से हटाकर रोहनिया थानें का प्रभारी बनाया गया है। इसी तरह निरीक्षक रमेश यादव को जैतपुरा से हटाकर शिवपुर थानें का प्रभारी, वहां के निरीक्षक विनोद मिश्र को लक्सा थाने का प्रभारी बनाया गया है। इसी तरह उपनिरीक्षक और बड़ागांव थानाध्यक्ष को जैतपुरा का थानाध्यक्ष, एसएसआई सिगरा दीलिप सिंह को वहां से हटाकर बड़ागांव थानाध्यक्ष बनाया गया है।

वहीँ प्रभारी चौकी इंचार्ज बाबतपुर रामप्रीत यादव को हटाकर बड़ागांव थानाध्यक्ष बनाया गया है। इसी क्रम में निरीक्षक और थाना प्रभारी लंका तेज बहादुर सिंह को वहां से हटाकर चौक प्रभारी बनाया गया है। निरीक्षक देवेन्द्र सिंह को मंड़ुवाडीह से हटाकर लंका थाने का प्रभार दिया गया है। निरीक्षक और डायल 100 के अजय सिंह को मंड़ुवाडीह थाने का प्रभारी बनाया गया है। एसएसआई कोतवाली रोमसिंह को अब कपसेठी थानाध्यक्ष बनाया गया है। कपसेठी थानाध्यक्ष एसआई अखिलेश मिश्र को सारनाथ थानाध्यक्ष बनाया गया है। थाना प्रभारी सारनाथ रजेश सिंह को कोतवाली का प्रभारी बनाया गया है। इसी तरह केवीएम/जीवीएम में तैनात उपनिरीक्षक गोपाल गुप्त को सिगरा थानाध्यक्ष बनाया गया है। शिवपुर थानाध्यक्ष अनिल सिंह को फूलपुर थानाध्यक्ष बनाया गया है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top