Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

वरुण गांधी के बयान का जवाब क्यों नहीं दे रहे अमित शाह: कांग्रेस

 Avinash |  2017-02-26 17:37:14.0

वरुण गांधी के बयान का जवाब क्यों नहीं दे रहे अमित शाह: कांग्रेस

तहलका न्यूज़ ब्यूरो
लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के द्वारा राहुल गांधी पर दिए गए बयान को तोड़मरोड़कर पेश किया गया है, हर मंच पर शब्दों के जाल बुनकर शाह द्वारा कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर कटाक्ष किया जा रहा हैं किन्तु भारतीय जनता पार्टी और उनके अध्यक्ष उन्हीं के सांसद वरूण गांधी के उस बयान का जवाब क्यों नहीं दे रहे हैं जिसमें उन्होने केन्द्र सरकार पर किसानों की आत्महत्या के आकड़ों में झोलझाल करने का आरोप लगाया है। जिसमें उन्होने साफ तौर पर कहा है कि किसानों की अनदेखी की गयी है 7500 किसानों के आत्महत्या के आंकड़े गलत बताते हुए उन्होने कहा कि लगभग 50000 किसानों ने आत्महत्या की है।
प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता जीशान हैदर ने आज जारी बयान में भाजपा के सांसद वरूण गांधी के उस बयान की तरफ भी ध्यान आकृष्ट कराया है जिसमें वरूण गांधी ने साफ तौर पर उद्योगपति विजय माल्या को लगभग दस हजार करोड़ रूपये कर्ज लेकर आसानी से देश से निकलने का मौका दिया गया है परन्तु चालीस हजार कर्ज पर किसानों को आत्महत्या जैसे कदम उठाने के लिए मजबूर होना पड़ा। इसका सीधा आरोप उन्होने केन्द्र की मोदी सरकार पर लगाये हैं।
हैदर ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को वरूण गांधी से पहले इस बारे में पूछना चाहिए क्योंकि कांग्रेस तो शुरू से ही यह मानती रही है कि केन्द्र की मोदी सरकार किसान विरोधी है तथा कुछ चुनिन्दा उद्योगपतियों के लिए काम कर रही है। शाह को अपनी पार्टी के सांसद से भी इसके बारे में सुनने के बाद सफाई न मांगने पर यह साफ हो गया है कि वह वरूण गांधी के आरोप को कहीं न कहीं सच मान रहे हैं। शायद यही कारण है कि वरूण गांधी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में पार्टी के प्रचार से दूरी बनाये हुए हैं।

गठबन्धन के प्रत्याशी के पक्ष में राजबब्बर करेंगे जनसभा
यूपी कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजबब्बर, सांसद एवं सांसद प्रमोद तिवारी कल दिनांक 26फरवरी, 2017 को अपरान्ह 1.05 बजे ब्लाक गेट के सामने, बैतालपुर, वि0स0 क्षेत्र देवरिया जनपद देवरिया, अपरान्ह 2.20 बजे रिफ्टी इंटर कालेज, गौरी घाट, वि0स0 क्षेत्र मधुबन जनपद मऊ, अपरान्ह 3.15 बजे वीर बहादुर सिंह डिग्री कालेज, हरनही जनपद गोरखपुर में कांग्रेस-सपा गठबन्धन के प्रत्याशियों के पक्ष में आयोजित चुनावी जनसभाओं को सम्बोधित करेंगे।
पूर्व केन्द्रीय मंत्री डॉ0 अखिलेश दास कल दिनांक 26फरवरी को अपरान्ह गोरखपुर पहुंच रहे हैं जहां स्थानीय कार्यक्रमों में भाग लेने के उपरान्त अपरान्ह 3बजे पी.पी.गंज विधानसभा क्षेत्र कैम्पियरगंज गोरखपुर में कांग्रेस-सपा गठबन्धन के प्रत्याशी के पक्ष में आयोजित चुनावी जनसभा को सम्बोधित करेंगे एवं सायं स्थानीय व्यापारियों के साथ बैठक करेंगे।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top