Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

VIDEO: बाइक पर बैठे युवक को क्रेन से ऐसे उठा ले गई ट्रैफिक पुलिस

 2017-03-09 06:11:35.0

VIDEO: बाइक पर बैठे युवक को क्रेन से ऐसे उठा ले गई ट्रैफिक पुलिस

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
कानपुर: उत्तर प्रदेश पुलिस हमेशा कुछ न कुछ ऐसे कारनामे अंजाम देती रहती है, जिसके वजह से उसकी कारगुजारियां सुर्खियां बन जाती हैं। ऐसी ही कुछ कानपुर में ट्रैफिक पुलिस ने किया है, जो चर्चा का विषय बना हुआ है। गुरुवार को यहां की ट्रैफिक पुलिस की हैरान करने वाली एक करतूत देखने को मिली, जब एक नो पार्किंग में खड़ी बाइक को चालक समेत ट्रैफिक पुलिस क्रेन से उठाकर उसे पुलिस लाइन ले गई। इस नजारे को देखकर सड़क पर चलने वाला हर शख्स हैरान रह गया।

जानकारी के अनुसार, कानपुर के माल रोड पर एक पार्क बाइक को ट्रैफिक पुलिस क्रेन से उठा रही थी, तभी उसका मालिक आ गया। उसने ट्रैफिक के सिपाहियों से चालन करने की बात कही, लेकिन ट्रैफिक पुलिस ने बाइक को चालक समेत क्रेन से उठाकर पुलिस लाइन ले गई।

आप भी देखे इस नजारे को:-



बाइक चालक अमित ने कहा कि मैं अपने काम से बैंक आया हुआ था। बाइक को बैंक के बाहर ही पार्क की थी। जब लौटा तो क्रेन से उठाकर मेरी बाइक को ले जा रहे थे। मैंने कहा भी जो जुर्माना हो ले लीजिए और हमे जाने दीजिए। इस पर ट्रैफिक सिपाही ने नहीं सूना और मैं बाइक बैठा ही था, तभी गाड़ी को उठाकर करीब एक किलोमीटर तक क्रेन में ही लटका कर पुलिस लाइन ले गए। वहां पर जाकर हमसे 500 रुपए का जुर्माना भी लिया और तब जाकर छोड़ा।





Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top